MP devotees' bus met with an accident in Rameshwaram

MP Bus Accident News : एमपी के श्रद्धालुओं की बस रामेश्वरम में हादसे का शिकार, दो महिलाओं की मौत, 19 घायल..

MP devotees' bus met with an accident in Rameshwaram: एमपी के श्रद्धालुओं की बस रामेश्वरम में हादसे का शिकार हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2024 / 10:27 PM IST, Published Date : January 13, 2024/10:27 pm IST

MP devotees’ bus met with an accident in Rameshwaram : भोपाल। एमपी की इस समय की बड़ी खबर सामने आई है। जहां एमपी के श्रद्धालुओं की बस रामेश्वरम में हादसे का शिकार हो गई है। बता दें कि बस में 21 यात्री सवार थे। दुर्घटना में मध्यप्रदेश के उज्जैन और धार जिले की एक-एक महिला की मृत्यु हो गई है तो वहीं 19 यात्री घायल हो गए हैं।

read more : Ayodhya Shri Ram Video Viral : 14 लाख दीयों का उपयोग कर तैयार किया भगवान श्रीराम का चित्र, दृश्य देखते ही नहीं हटेगी नज़र.. 

MP devotees’ bus met with an accident in Rameshwaram : इस घटना के बाद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने दुख व्यक्त किया है। साथ ही मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के‍ निर्देश पर डिप्टी कलेक्टर और सीएसपी को उज्जैन से मदुरै भेजा गया। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता और घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए। वहीं घायलों का रामेश्वरम और मदुरै के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

बता दें कि उज्जैन कलेक्टर और पुलिस प्रशासन को दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता और घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव उज्जैन कलेक्टर और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों से निरंतर संपर्क में हैं।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें