MP Liquor ban :

पूर्व CM संगठन में चाहती है बड़ा पद, धमकी देकर बनाती है दबाव, नेता प्रतिपक्ष के इस बयान से मची खलबली

MP Liquor ban : नेता प्रतिपक्ष के बयान ने इस पूरे मुद्दे के रुख को ही पलट दिया है। सीधे तौर पर आरोप लगाते हुए बड़ा बयान दिया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 8, 2022/1:27 pm IST

भोपाल। MP Liquor ban : पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती लगातार शराबबंदी के मुद्दे को लेकर बयान दे रही है। वहीं इसे लेकर कई खुद लोगों को भी समझाइश भी देरी है। इस बीच यह मुद्दा अब विवादित होता जा रहा है। दरअसल नेता प्रतिपक्ष के बयान ने इस पूरे मुद्दे के रुख को ही पलट दिया है। नेता प्रतिपक्ष ने सीधे-सीधे तौर पर आरोप लगाते हुए बड़ा बयान दिया है।

यह भी पढ़ें : बस हादसे के बाद लगी आग, 8 लोग जिंदा जले, बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

MP Liquor ban :  विधानसभा नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने शराबबंदी को लेकर उमा भारती के बयान पर पलटवार किया है। कहा कि उमा भारती संगठन में बड़ा पद चाहती है। वो धमकी देकर दबाव बनाती है। शराबबंदी के नाम पर रहीं सियासत कर रही है।

यह भी पढ़ें :  बारिश ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, घर से निकलना मुश्किल , वीडियो देखकर आप भी कहेंगे …. सड़क है या नाला

MP Liquor ban :  उल्लेखनीय है कि उमा भारती एक नहीं कई बार शराबबंदी के मुद्दे को लेकर सड़कों पर उतरी। वहीं शिवराज सरकार का समर्थन करते हुए शराबबंदी होने की भी बात कहती हुई नजर आई है। लेकिन इस बार उनके इस मुद्दे पर सियासत गरमा गई है। विधानसभा नेता प्रतिपक्ष के बयान सामने आने के बाद अब देखना होगा कि उमा भारती इस पर क्या कहती है।

यह भी पढ़ें : खेत में मिला हाथी का शव, तो वन अधिकारी बोले – किसानों की वजह से गई जान…

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers