kamalnath shivraj tweet war

प्रदेश में जारी सीएम और पूर्व सीएम का ट्वीट वार, पीसीसी चीफ ने फिर दागा सवाल, जनता के हक में मांगा जबाव

kamalnath shivraj tweet war पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने फिर किए दो सवाल, प्रदेश में जारी ट्वीटर वार

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 01:44 PM IST, Published Date : February 3, 2023/1:44 pm IST

kamalnath shivraj tweet war: भोपाल। मध्य प्रदेश में इन दिनों सवालों की सियासत जारी है। एक दिन के ब्रेक के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूर्व सीएम कमलनाथ से दो सवाल फिर पूछे हैं। सीएम शिवराज ने पूछा कि -पीएम सम्मान निधि में जब पीएम पैसा दे रहे थे, तब कमलनाथ से केंद्र सरकार किसानों के नाम मांग रहे थे आधे-अधूरे नाम दिए। आपने ऐसा क्यों किया कमलनाथ, बताइए आपने नाम क्यों नहीं दिए, यदि समय से नाम भेज देते तो आपका क्या बिगड़ जाता ?

kamalnath shivraj tweet war: कमलनाथ ने किसानों से फसल खरीदी का भुगतान तीन दिन में करने का वादा किया था। आपने भुगतान तो छोड़ो किसानों की फसल तक नहीं खरीदी, कांग्रेस झूठे वादे करती है कमलनाथ झूठ बोलते है। वहीं प्रश्नोत्तर के बीच कमलनाथ का सवाल पर जवाब आया है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी आज मुख्यमंत्री शिवराज से ट्वीट से दो सवाल किए है।

kamalnath shivraj tweet war: कमलनाथ ने पीएम सम्मान निधि और रकम की रिकवरी को लेकर सवाल किया है। कमलनाथ ने लिखा है कि- मेरा सीधा सवाल है की पीएम सम्मान निधि में लाखों किसानों के पास पैसा वापस करने का नोटिस क्यों आ रहा है? या आपने जानबूझकर किसानों को कर्ज के जाल में फंसा देने के लिए यह चाल चली है?या इस रकम की रिकवरी किसानों से ना करा कर आप अपनी जेब से करेंगे?

kamalnath shivraj tweet war: दूसरा सवाल, मैंने किसानों को गेहूं पर ₹160 बोनस दिया था। आपकी सौदेबाजी की सरकार बनते ही आप ने किसानों का बोनस बंद कर दिया। किसानों से आपको इतनी दुश्मनी क्यों है? इसका जवाब मध्य प्रदेश के किसान आप से चाहते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers