MP Panchayat Election: Stone pelting on polling party

MP पंचायत चुनाव: पोलिंग पार्टी पर पथराव, जिला आबकारी अधिकारी और तहसीलदार को पीटा

MP Panchayat Election: मौके पर ASP और डिप्टी कलेक्टर मौजूद रहे। मामले में आधा दर्जन से अधिक आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है

Edited By: , June 25, 2022 / 05:42 PM IST

मुरैना। MP Panchayat Election news : मध्यप्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग डाला गया। दोपहर तीन बजे तक वोटरों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। प्रदेश की 341 जिला पंचायत, 2533 जनपद सदस्य, 8662 सरपंच और 1 लाख 35 हजार 914 पंच के लिए हुए वोटिंग के दौरान कई जगह हिंसक घटनाएं भी हुई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें :  जिम में वर्कआउट करते समय अचानक गिरा युवक, हो गई मौत

 MP Panchayat Election news :  मुरैना में उस वक्त दो मतदान केंद्रों में तनाव की स्थिति पैदा हो गई जब ग्रामीणों ने पोलिंग पार्टी पर पथराव करना शुरू कर दिया। आरोपियों ने गूंजबंधा और मलबसई के मतदान केंद्र के पोलिंग बूथ को लूटने का प्रयास किया। इस दौरान बीच बचाव करने उतरे ​जिला आबकारी अधिकारी और तहसीलदार को भी नहीं बख्शा। आरोपियों ने दोनों अधिकारियों के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद हालात पर काबू पाया। मौके पर ASP और डिप्टी कलेक्टर मौजूद रहे। मामले में आधा दर्जन से अधिक आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें :  स्पेन में घुसने के लिए मची भगदड़, 18 प्रवासियों की मौत, दर्जनों पुलिसकर्मियों समेत कई घायल

भोपाल में दोपहर 1 बजे तक 49% मतदान

राजधानी भोपाल में पंचायत चुनाव का पहले चरण का मतदान खत्म हो गया है। दोपहर 1 बजे तक कुल 49% मतदान हुआ। 1 बजे तक महिलाओं का मतदान प्रतिशत 51 रहा, जबकि पुरुषों का 47 प्रतिशत रहा। इधर ग्वालियर चंबल संभाग में हिंसक घटनाएं हुई।

शहडोल

MP Panchayat Election news :  शहडोल में वोटिंग प्रतिश 60.8% हुआ। इधर जनपद पंचायत सोहागपुर में 60.8% मतदान हुआ। इधर टीकमगढ़ में मतदान केंद्र पर भारी अव्यवस्था देखने को मिली। पानी और छांव के लिए वोटर तरसते रहे। भीषण गर्मी से बेहोश होकर एक महिला गिर गई। मामला टीकमगढ़ के ग्राम बनियानी का है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

#HarGharTiranga