MP Patwari Bharti 2023

MP Patwari Bharti 2023: पटवारी भर्ती का रास्ता साफ, चयनित हुए अभ्यार्थी की नियुक्ति के निर्देश जारी

MP Patwari Bharti 2023 मध्य प्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा में चयनित अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी, सरकार ने दिए नियुक्ति के आदेश

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2024 / 01:43 PM IST, Published Date : February 15, 2024/1:42 pm IST

MP Patwari Bharti 2023: भोपाल। मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। पटवारी भर्ती का रास्ता साफ हो गया है। पटवारी भर्ती के मामले में क्लीन चिट मिल गई है। सामान्य प्रशासन विभाग ने सभी विभागों को रिजल्ट के आधार पर भर्ती करने के निर्देश दिए है। कर्मचारी चयन मंडल की पटवारी भर्ती परीक्षा और ग्रुप 2 सब ग्रुप 4 के रिजल्ट के आधार पर नियुक्ति करने के निर्देश जारी किए गए है।

MP Patwari Bharti 2023: लंबे समय से इंतजार कर रहे मध्य प्रदेश के लगभग 9 हजार अभ्यार्थियों की ज्वाईनिंग का रास्ता खुल गया है। गौरतलबै है कि एमपी पटवारी भर्ती परीक्षा 2023 का रिजल्ट जारी होने के बाद परीक्षा में कथित धांधली के आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा हुआ था। इसके बाद सरकार ने जांच के लिए आयोग का गठन किया था, अब इस आयोग ने जांच के बाद क्लीनचिट दे दी और इसके बाद सरकार ने अब चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें- Ban on Electoral Bonds: कांग्रेस सांसद ने इलेक्टरल बॉन्ड पर फैसले को बताया “प्रजातंत्र की जीत”, बताई लोकतंत्र को खत्म करने वाली योजना

ये भी पढ़ें- Ban on Electoral Bonds: इलेक्टोरल बॉन्ड पर लगी रोक पर पूर्व स्पीकर सुमित्रा महाजन, कहा- “सुप्रीम कोर्ट कहता है तो…”

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें