Kamalnath tweet on MP Patwari scam

MP Patwari Exam Scam Update : MP पटवारी परीक्षा घोटाले को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने किया ट्वीट, शिवराज सरकार को दी ये नसीहत

Kamalnath tweet on MP Patwari scam: मध्यप्रदेश पटवारी परीक्षा घोटाले को लेकर पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है।

Edited By :   Modified Date:  July 13, 2023 / 04:08 PM IST, Published Date : July 13, 2023/4:08 pm IST

Kamalnath tweet on MP Patwari scam : इंदौर। प्रदेश में पटवारी भर्ती परीक्षा में घोटाले को लेकर छात्रों ने आंदोलन शुरू कर दिया है। गुरुवार को सैकड़ों अभ्यर्थी रैली के रूप में इंदौर के कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और यहां धरना दिया। इस आंदोलन में कई कोचिंग क्लास संचालक भी मौजूद रहे। छात्रों ने चयन प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए जमकर नारेबाजी भी की।

read more : MP Patwari Exam Scam Update : MP पटवारी परीक्षा घोटाले को कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने BJP सरकार पर साधा निशाना, लगाए ये गंभीर आरोप 

Kamalnath tweet on MP Patwari scam : मध्यप्रदेश पटवारी परीक्षा घोटाले को लेकर पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि मध्यप्रदेश में हुए पटवारी भर्ती घोटाले के खिलाफ हजारों छात्र इंदौर में प्रदर्शन कर रहे हैं। मध्यप्रदेश में जिस तरह से हर प्रतियोगी और भर्ती परीक्षा में धांधली और घोटाला सामने आ रहा है, उससे मेहनत करने वाले छात्रों का नाराज होना स्वाभाविक है। मैं मुख्यमंत्री जी से कहना चाहता हूं कि वह नौजवानों के इस असंतोष और गुस्से को समझें। भ्रष्टाचार और घोटाले के हर मामले को लीपापोती कर दबा देने की मानसिकता छोड़कर छात्रों के साथ न्याय करें।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें