MP weather update

शीतलहर के बीच बारिश का अलर्ट, इन जिलों में बारिश के आसार, तेजी से गिरेगा तापमान, अभी नहीं मिलेगी ठंड से राहत

MP weather update मप्र में घना कोहरा और कोल्ड डे के साथ हल्की बारिश का अलर्ट, अगले 7 दिन बढ़ेगी ठंड, नौगांव में इस साल का सबसे कम तापमान दर्ज

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2023 / 02:09 PM IST, Published Date : January 6, 2023/2:09 pm IST

MP weather update: भोपाल। मध्यप्रदेश में ठंड का कहर जारी है। जिसके कारण लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, रात में कोहरे के चलते कड़ाके की ठंड पड़ रही है। लेकिन हालात अभी और ज्यादा बिगड़ने वाले है। मौसम विभाग के मुताबिक मध्यप्रदेश में घना कोहरा और कोल्ड डे के साथ हल्की बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। जिससे प्रदेश में एक बार फिर कोहरा डेरा जमाने जा रहा है।

ऑरेंज अलर्ट जारी

MP weather update: प्रदेश में मौसम विभाग ने घना कोहरा और कोल्ड डे के साथ हल्की बारिश का अलर्ट जारी किया है। विभाग के मुताबिक ग्वालियर, चंबल संभाग के जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। वहीं छतरपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी में पाला पड़ने का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। छतरपुर में रहेगा घना कोहरा । चंबल संभाग समेत छत्तरपुर, ग्वालियर और दतिया में कोल्ड वेव का येलो अलर्ट। टीकमगढ़, निवाड़ी, ग्वालियर, दतिया, नीमच, मंदसौर और रायसेन में रहेगा कोल्ड डे रहेगा।

कोहरे को लेकर एडवायजरी जारी

MP weather update: मध्यप्रदेश में सबसे ठंड छतरपुर के नौगांव में पड़ रही है। यहां रात का पारा 0.2 डिग्री तक पहुंचा। तो वहीं अभी नौगांव को ठंड से राहत नहीं मिलेगी। अगले 7 दिन पारा गिरने से ठंड बढ़ेगी। मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की है। नौगांव में इस साल का सबसे कम तापमान दर्ज किया गया है। बता दें कि छतरपुर और नौगांव गहरे कोहरे की कचपेट में है। जिसे लेकर पुलिस ने ट्राफिक एडवाइजरी जारी की है। तो वहीं पूरे प्रदेश में 6 से 7 डिग्री तापमान पहुंच गया है। आगामी कुछ दिनों में और भी ज्यादा ठंड बढ़ेगी।

ये भी पढ़ें- गिर गए सब्जियों के दाम, बाजार में बढ़ी सब्जियों की आवक! किसानों को हो रहा भारी नुकसान

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers