Consensus reached on MP cabinet expansion

MP Cabinet Update : मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल के नाम लगभग तय..! आज ​सुबह दिल्ली में फिर होगी बैठक, नामों पर लगेगी अंतिम मुहर..

Consensus reached on MP cabinet expansion: ऐसा माना जा रहा है कि आज सुबह फिर दिल्ली में बैठक होगी जहां नामों पर अंतिम मुहर लग सकती है।

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2023 / 08:12 AM IST, Published Date : December 18, 2023/8:12 am IST

Consensus reached on MP cabinet expansion : नई दिल्ली। हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने मध्यप्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना ली है। वहीं सीएम के रूप में डॉ मोहन यादव तो उपमुख्यमंत्री के रूप में जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ल ने पदभार संभाला है। आज से विधानसभा सत्र भी शुरू होने वाला है। वहीं नेताओं और जनता को अब इं​तजार है तो सिर्फ मंत्रिमंडर विस्तार का कि आखिर कब मोहन यादव सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार होगा। बता दें कि अब इंतजार खत्म होने वाला है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव दिल्ली ने रविवार को दिग्गज नेताओं से मुलाकात की। जहां देर रात तक मं​त्रिमंडल विस्तार पर चर्चा की।

read more : Aaj Ka Panchang 18 Decembar 2023 : आज भगवान भोलेनाथ की करें आराधना, बन रहे कई शुभ योग, यहां देखें शुभ मुहूर्त, सूर्योदय-सूर्यास्त और चंद्रोदय-चंद्रास्त का समय.. 

Consensus reached on MP cabinet expansion

Consensus reached on MP cabinet expansion : मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार की कवायद जारी है। दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर देर रात तक मंथन हुआ। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में मंत्रिमंडल में शामिल करने के लिए चेहरों पर चर्चा हुई। इस बैठक में सीएम डॉ. मोहन यादव, दोनों डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा और राजेन्द्र शुक्ल,बीजेपी विधायक नरेंद्र सिंह तोमर, कैलाश विजयवर्गीय,प्रहलाद पटेल,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा रहे मौजूद रहे। वहीं अब ऐसा माना जा रहा है कि आज सुबह फिर दिल्ली में बैठक होगी जहां नामों पर अंतिम मुहर लग सकती है।

 

बता दें कि सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि नए चेहरों के साथ कुछ पुराने चेहरों को भी मंत्रिमंडल में जगह देने की सहमति बनी है। बैठक में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर हरी झंडी मिल चुकी है। अब जल्द ही मंत्रियों को शपथ दिलाई जा सकती है। जैसे सीएम फेस पर बीजेपी ने लोगों और नेताओं को झटका दिया था उसी तरह अब मंत्रियों के चेहरों पर भी बीजेपी ऐसा ही झटका एक बार ​और दे सकती है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp