Gwalior Property Dealer Suicide Case

प्रापर्टी डीलर और उसके परिवार की आत्महत्या के मामले में आया नया मोड़, पुलिस ने पार्टनर के खिलाफ दर्ज किया केस

Property Dealer Suicide Case : पुलिस ने इस मामले में प्रॉपर्टी डीलर के पार्टनर देवेंद्र पाठक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2024 / 05:24 PM IST, Published Date : January 31, 2024/5:24 pm IST

ग्वालियर : Property Dealer Suicide Case : ग्वालियर के हुरावली इलाके में बीते रविवार को प्रापर्टी डीलर जितेंद्र झा, उनकी पत्नी और बेटे की मौत का मामला सामने आया था। तीनों के शव उनके घर पर फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले थे और उनके हाथों की नशे कटी हुई थी। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। वहीं अब सिरोल थाना पुलिस ने इस मामले में बड़ा एक्शन लिया है।

यह भी पढ़ें : मंदसौर में गैंग रेप पीड़िता बच्ची के परिवार को स्कूल ने भेजा 14 लाख का नोटिस, नेता प्रतिपक्ष ने शिवराज सिंह पर साधा निशाना 

Property Dealer Suicide Case : पुलिस ने इस मामले में प्रॉपर्टी डीलर के पार्टनर देवेंद्र पाठक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने देवेंद्र पाठक के खिलाफ प्रॉपटी डीलर जितेंद्र झा और उनके परिवार को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया है। बता दें कि, प्रॉपर्टी डीलर द्वारा सुसाइड नोट में देवेंद्र पाठक के नाम का उल्लेख किया गया था। देवेंद्र पाठक अभी अपने परिवार सहित फरार है उसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp