किचन में पानी लेने गई भतीजी को फूफा ने पीछे से पकड़ा, फिर किया ये गंदा काम, ऐसे हुआ घटना का खुलासा |

किचन में पानी लेने गई भतीजी को फूफा ने पीछे से पकड़ा, फिर किया ये गंदा काम, ऐसे हुआ घटना का खुलासा

Uncle raped Girl in Gwalior : मध्यप्रदेश के ग्वालियर में बुआ की 21 साल की भतीजी के साथ फूफा ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

Edited By :   Modified Date:  August 23, 2023 / 05:05 PM IST, Published Date : August 23, 2023/5:05 pm IST

Uncle raped Girl in Gwalior : ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में बुआ की 21 साल की भतीजी के साथ फूफा ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। फूफा ने यह घटना तब की जब पीड़िता घर में अकेली थी। पीड़ित युवती फूफा के लिए किचन में पानी लेने गई तब पीछे से आकर फूफा ने पकड़ लिया। जब युवती ने विरोध किया तो उसे पीटा और जान से मारने की धमकी दी और दुष्कर्म कर फरार हो गया। मां जब घर वापस लौटी तब युवती ने फूफा की करतूत बताई। बेटी की बात सुन मां थाने पहुंची और फूफा के खिलाफ शिकायत की। वही पुलिस ने फूफा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

read more : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की दो बड़ी घोषणाएं, दोगुना हुई इस योजना की राशि

Uncle raped Girl in Gwalior : दरअसल थाटीपुर थाना क्षेत्र के कुम्हरपुरा में रहने वाली 21 वर्षीय युवती अपने घर में अकेली थी। उसकी मां बाजार गई हुई थी। इसी दौरान युवती का रिश्तेदार कड़ोरे उर्फ सत्तावन निवासी बागपुरा भिंड जिले का रहने वाला आ गया। वह रिश्ते में युवती का फूफा लगता है। फूफा अक्सर घर पर आता जाता रहता था। इसलिए युवती ने उसे अंदर आने दिया। युवती जैसे ही उसके लिए पानी के।लिए पानी लेने के लिए गई तो उसने युवती को पीछे से पकड़ लिया। युवती के साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। युवती के साथ उसने दुष्कर्म किया। युवती रोती रही, लेकिन वह नहीं पसीजा। युवती के शोर मचाने पर उसने मारपीट शुरू कर दी। युवती को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह भाग गया। जब युवती की मां घर लौटकर आई तब उसने पूरी घटना बताई।

 

परिजनों ने थाने में की शिकायत

इसके बाद युवती को परिजन थाने लेकर पहुंचे और शिकायत की। वही पुलिस ने युवती की शिकायत पर फूफा के खिलाफ दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर एक टीम आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए उसके गांव पहुंची। लेकिन वह घर से गायब मिला है। फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के।लिए तलाश में जुट गई है।

read more : यहां मिलता है 1 रुपए में भरपेट भोजन, 17 साल से ये समिति कर रही सेवा, जानें इसके पीछे का उद्देश्य 

पुलिस के मुताबिक जानकारी

फूफा ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। फूफा ने यह घटना तब की जब पीड़िता घर में अकेली थी। पीड़ित युवती फूफा के लिए किचन में पानी लेने गई तब पीछे से आकर फूफा ने पकड़ लिया। जब युवती ने विरोध किया तो उसे पीटा और जान से मारने की धमकी दी और दुष्कर्म कर फरार हो गया। मां जब घर वापस लौटी तब युवती ने फूफा की करतूत बताई। बेटी की बात सुन मां थाने पहुंची और फूफा के खिलाफ शिकायत की। वही पुलिस ने फूफा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

(ग्वालियर से IBC24 महेंद्र सिंह कुशवाहा की रिपोर्ट)

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें