CM Mohan Yadav targeted the opposition

CM Mohan Yadav Press Conference : कांग्रेस को भगवा से चाहे जितनी भी आपत्ति भी हो, लेकिन… सीएम मोहन यादव ने विपक्ष पर साधा निशाना

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2024 / 12:14 PM IST, Published Date : April 23, 2024/12:14 pm IST

भोपाल : CM Mohan Yadav Press Conference : मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव ने आज प्रेस वार्ता की। सीएम यादव ने अपनी प्रेसवार्ता की शुरुआत प्रदेश वासियो को हनुमान जन्म उत्सव की बधाई देते हुए की। इसके बाद सीएम डॉ मोहन यादव ने अपने संबोधन में केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनवाई और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम यादव ने अपने संबोधन में कहा कि, पीएम मोदी ने प्रदेश को अभी तक सवा लाख करोड़ की सौगात दी है। पीएम मोदी के प्रदेश में सर्वाधिक दौरे किए और पीएम मोदी ने प्रदेश के सभी क्षेत्र में विकास किया। इतना ही नहीं पीएम मोदी ने रेलवे आईटी सहित सभी क्षेत्रों में ध्यान दिया है।

यह भी पढ़ें : Hanuman Jayanti in CM House: सीएम हाउस में मनाया गया हनुमान प्रकटोत्सव.. मुख्यमंत्री ने परिवार के साथ की पूजा-अर्चना, देखें Video

सीएम यादव ने दी पीएम मोदी के दौरे की जानकारी

CM Mohan Yadav Press Conference :  पीएम मोदी के मध्य प्रदेश दौरे को लेकर सीएम यादव ने कहा कि, पीएम मोदी कल 5वीं बार प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मोदी कल सागर और हरदा में जनसभा करेंगे साथ ही पीएम भोपाल में रोड शो भी करेंगे। सीएम यादव ने कहा कि, पीएम मोदी का प्रचार करने का तरीका अद्भुत है। राजा भोज की नगरी मे कल एक किलोमीटर का रोड शो होगा। इस दौरान बड़े साधु संत भी मौजूद रहेंगे। एक किलोमीटर में 200 से ज्यादा मंच बनाएं जाएंगे। सीएम डॉ मोहन यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस को भगवा से आपत्ति होना हमारे लिए सम्मानीय है। पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए पूरे भोपाल को दुल्हन की तरह सजाया जाएगा। आदिवासी परम्परा से पीएम मोदी का स्वागत होगा।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, “PM मोदी का कल भोपाल आना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। वे यहां रोड शो भी करेंगे। हम भव्य पुष्प वर्षा करेंगे। कांग्रेस को भगवा से चाहे जितनी भी आपत्ति भी हो, लेकिन हमारा रोड शो पूरा भगवामय होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News