Gas cylinder for Rs 450

Gas cylinder for Rs 450 : अब गैर-उज्ज्वला योजना वालों को भी मिलेगा 450 रुपए में गैस सिलेंडर, सीएम शिवराज सिंह ने की घोषणा

Gas cylinder for Rs 450: अब केवल उज्ज्वला योजना वालों को ही नहीं गैर उज्ज्वला योजना वालों को भी हमेशा 450 रुपये में घरेलू गैस सिलेंडर मिलेगा।

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2023 / 10:28 PM IST, Published Date : September 9, 2023/10:28 pm IST

Gas cylinder for Rs 450 : भोपाल। मध्यप्रदेश में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आता जा रहा है ऐसे में मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार लगातार घोषणाएं करती जा रही है। रक्षाबंधन के मौके पर जहां केंद्र सरकार ने गैस के दामों में गिरावट की थी तो वहीं अब सीएम शिवराज सिंह ने भी गैस सिलेंडर को लेकर बड़ा वादा कर दिया है। बता दें कि कांग्रेस का 500 रूपए में गैस सिलेंडर देने के फॉर्मूले को देखते हुए एक कदम आगे 450 रूपए में गैस सिलेंडर देने की घोषणा कर दी है।

 

Gas cylinder for Rs 450 : दरअसल, इस समय प्रदेश में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा निकल रही है। खरगोन में पहुंची शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा में एक घोषणा और हुई। जनता को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह ने कहा अब केवल उज्ज्वला योजना वालों को ही नहीं गैर उज्ज्वला योजना वालों को भी हमेशा 450 रुपये में घरेलू गैस सिलेंडर मिलेगा। इसके लिए वो सूची तैयार करवा रहे हैं।

लाडली बहनों को 450 रूपए में गैस सिलेंडर पर लगी मुहर

आज कैबिनेट मीटिंग में मध्यप्रदेश सरकार ने लाडली बहनों के लिए 450 रुपए वाले गैस सिलेंडर को मंजूरी दी है। और अब लाडली बहनों को गैस सिलेंडर सब्सिडी के प्राप्त होने वाले हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने पहले ही यह घोषणा की थी कि,लाडली बहना योजना के तहत 450 के सिलेंडर देने की घोषणा की गई थी। सब्सिडी वापस मिलेगी इस पर अब कैबिनेट ने मुहर लगा दी है।

 

मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री के रूप में किसे देखना चाहेंगे आप ? इस लिंक पर क्लिक करके दें अपना जवाब

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के रूप में किसे देखना चाहेंगे आप ? इस लिंक पर क्लिक करके दें अपना जवाब

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें