सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के वॉट्सएप पर आया अश्लील मैसेज, ब्लैकमेलर ने की ये डिमांड, मामला दर्ज |

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के वॉट्सएप पर आया अश्लील मैसेज, ब्लैकमेलर ने की ये डिमांड, मामला दर्ज

भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को सोशल मीडिया वॉट्सएप पर वीडियो कॉल पर अश्लील मैसेज किया गया। सांसद ने टीटीनगर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है जिसमें पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : February 7, 2022/3:32 pm IST

भोपाल। भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को सोशल मीडिया वॉट्सएप पर वीडियो कॉल पर अश्लील मैसेज किया गया। सांसद ने टीटीनगर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है जिसमें पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : पाबंदियां हटी: सभी अधिकारी-कर्मचारियों को आना होगा दफ्तर, मंत्रालय और विभागाध्यक्ष कार्यालयों के लिए निर्देश जारी

जानकारी के अनुसार सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को रविवार की शाम मोबाइल नंबर 82807-74239 और 63716-08664 से वॉट्सएप वीडियो कॉल आए थे। इसमें सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह को अश्लील वीडियो मैसेज किया गया। जब उन्होंने बात नहीं की तो अश्लील वीडियो में से फोटो भेजा गया । वॉट्सएप वीडियो कॉल करने वाले ने पैसे डिमांड की और मांग पूरी नहीं करने पर वायरल करने की धमकी दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए टीटीनगर थाने में शिकायत कर दी गई है। पुलिस ने धारा 354, 507 व 509 का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें : छत्तीसगढ़: रेहान के अपहरण और हत्या का मामला, दोस्त ने ही दिया वारदात को अंजाम, 50 लाख की मांगी थी फिरौती

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वॉट्सएप कॉल करके युवतियों की वीडियो क्लीपिंग चलाकर लोगों को ब्लैकमेल करने वाला गिरोह काफी समय से सक्रिय है। कई लोगों के साथ भी ऐसा मामला हो चुका है। कई अन्य मामलों तो लोग शिकायत ही नहीं करते हैं और बदनामी की वजह से गिरोह के झांसे में फंस जाते हैं। बहरहाल सांसद से ब्लैकमेल करने की कोशिश करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कब तक हो पाता है यह देखने वाली बात होगी।