Opposition to Chhindwara Chaurai BJP candidate

MP Assembly Election 2023 : उम्मीदवारों का विरोध जारी..! भाजपा प्रत्याशी की बगावत में चौरई में हजारों कार्यकर्ता एकजुट, इन सीटों पर प्रभाव पड़ने के आसार

Opposition to Chhindwara Chaurai BJP candidate: पूर्व विधायक पंडित रमेश दुबे का जोरदार शक्ति प्रदर्शन देखकर भाजपा के होश उड़े हुए हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 23, 2023 / 10:21 PM IST, Published Date : October 23, 2023/10:21 pm IST

Opposition to Chhindwara Chaurai BJP candidate : छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग का समय काफी नजदीक आता जा रहा है। बीजेपी कांग्रेस दोनों की पार्टियों ने अपने उम्मीदवार मैदान में उतार दिए हैं लेकिन कई सीटों पर प्रत्याशियों का विरोध भी किया जा रहा है। इसी बीच चौरई के अन्नपूर्णा लॉन में पूर्व विधायक पंडित रमेश दुबे का जोरदार शक्ति प्रदर्शन देखकर भाजपा के होश उड़े हुए हैं। हजारों कार्यकर्ताओं के सामने अपनी रणनीति का खुलासा करते हुए पंडित रमेश दुबे ने कहा कि यदि भाजपा मुझे टिकट नहीं देना चाहती तो कोई बात नहीं। पार्टी अगर मुझे नहीं चाहती तो ना दे टिकट।

read more : CG Assembly Election 2023: कर्जमाफी का कार्ड! क्या किसान कर्जमाफी बीजेपी के लिए सबसे बड़ा चैलेंज है? 

Opposition to Chhindwara Chaurai BJP candidate : लोधी समाज के जिला अध्यक्ष अतर लाल वर्मा, जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष शैलकुमारी कमलेश वर्मा, रघुवंशी समाज से जनपद अध्यक्ष सरोज राधेश्याम रघुवंशी, कामेंद्र रघुवंशी, एसटी मोर्चा के प्रमुख और जनपद के पूर्व अध्यक्ष वीरपाल इवनाती के अलावा किरार समाज से सत्यनारायण चौरिया को टिकट दे। हम सब साथ देंगे। लेकिन जिला पंचायत चुनाव में गद्दारी करने वाले का साथ नहीं देंगे।

 

आज जिला के माध्यम से प्रदेश भाजपा को हमारा प्रस्ताव भेजेंगे। अगर हमारा प्रस्ताव मान्य नहीं होता हैं तो कार्यकर्ता निर्णय ले कि आगे क्या करना है। इस बैठक में स्पष्ट किया गया कि भाजपा के चौरई के लिए घोषित प्रत्याशी लखन वर्मा की टिकट बदली नहीं गई तो इसके नतीजे ठीक नहीं होंगे। इस बैठक में पूरी विधानसभा के गाँव गाँव से आए पंडित रमेश दुबे के समर्थक मौजूद थे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers