TI and constable caught taking bribe of 50 thousand

लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई! टीआई और हवलदार को 50 हज़ार की रिश्वत लेते पकड़ा, मौके से फरार हुए दोनों आरोपी

TI and constable caught taking bribe of 50 thousand : टीआई और हवलदार को 50 हज़ार की रिश्वत लेते गिरफ्तार रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2023 / 10:21 PM IST, Published Date : January 2, 2023/10:21 pm IST

TI and constable caught taking bribe of 50 thousand : पन्ना। मध्यप्रदेश के जिला पन्ना में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई हुई है। जहां देवेन्द्र नगर टीआई और हवलदार अमर सिंह को 50 हज़ार की रिश्वत लेते गिरफ्तार रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दूं कि मौके पर पुलिस और लोकायुक्त में वाद-विवाद झड़प मारपीट तक हुई। वहीं मौके पर आरोपी टीआई और हवलदार मौके से फरार हो गए।

read more : कुछ नहीं मिला तो मक्खी को ही खा गई ये लड़की, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, देखकर यूजर्स ने भी बंद कर ली आंखें 

ऐसा है पूरा मामला

TI and constable caught taking bribe of 50 thousand : आज से 7 दिन पूर्व दाऊन टोला में यादव परिवार के बीच में गोली चलने की घटना हुई थी और आरोपियों के ऊपर fir में धारा बढ़ाने को लेकर 50 हज़ार रिश्वत की मांग की जा रही थी। जिसको लेकर विजय यादव नाम के युवक ने सागर लोकायुक्त में देवेंद्रनगर थाने के टीआई ज्योति सिकरवार और हवलदार अमर सिंह की शिकायत की शिकायत सही पाए जाने पर आज शाम थाना प्रभारी के निवास से अमर सिंह और थाना प्रभारी ज्योति सिकरवार को 50 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेकिन जैसे ही कार्रवाई शुरू हुई। हवलदार पहले ही भाग खड़ा हुआ।

read more : Business New Idea: नए साल में शुरू करें ये शानदार बिजनेस, मात्र 10 हजार रुपये में होगी लाखों की कमाई 

TI and constable caught taking bribe of 50 thousand : बता दूं कि आनन-फानन में जैसे ही जानकारी पन्ना एडिशनल एसपी आरती सिंह को लगी आरती सिंह और एसडीओपी पन्ना देवेंद्रनगर के लिए रवाना हो गए लेकिन जैसे ही थाने पहुंचे अचानक से लोकायुक्त पुलिस और देवेंद्रनगर थाने की पुलिस में झड़प और मारपीट हो गई। इसका फायदा उठाते हुए देवेंद्रनगर थाने की टीआई और आरोपी ज्योति सिकरवार मौके से फरार हो गए।

read more : चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, होने वाली है पैसों की बारिश, कभी नहीं घेरेगी कंगाली 

काफी घंटों विवाद चलता रहा पन्ना से पुलिस बल भी देवेंद्रनगर भेजा गया है लेकिन ट्रैप किए हुए दोनों आरोपी टीआई ज्योति सिकरवार और हवलदार अमर सिंह मौके से फरार हैं और लोकायुक्त की टीम उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छानबीन कर रही है। अभी तक उनका कोई पता नही है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें