pc sharma on Rajwardhan Singh

कांग्रेस विधायक ने की पीड़िता को सुरक्षा देने की बात, प्रदेश के इस राज्यमंत्री पर लग रहे रेप के आरोप

pc sharma on Rajwardhan Singh महिला के आरोप पर कांग्रेस विधायक का बयान, पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए: पीसी शर्मा

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2022 / 02:16 PM IST, Published Date : December 15, 2022/2:15 pm IST

pc sharma on Rajwardhan Singh: भोपाल। मध्य प्रदेश के धार जिले के बदनावर में एक होटल का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवती ने जमकर बवाल मचाया। उसने क्षेत्र के विधायक और प्रदेश के उद्योग राज्यमंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव पर गंभीर आरोप लगाते हुए आपत्तीजनक शब्द कहती नजर आ रहीं है। वीडियो में युवती ये कहती नजर आ रही है कि वह वहां मंत्री को बर्बाद करने आई है। वीडियो वायरल होने के बाद युवती ने एक और वीडियो शूट कर डाला और दत्तीगांव को सम्माननीय और आदरणीय बताकर वीडियो वायरल करने वालों को धमकाया है। साथ ही वीडियो को गलत ठहराते हुए कार्रवाई की बात कही।

मामले में निष्पक्ष जांच की मांग

pc sharma on Rajwardhan Singh: तो वहीं अब इस मामले में कांग्रेस विधायक का बयान सामने आया है। विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। मंत्री राजवर्धन सिंह पर आरोप गंभीर लगे है। इसके अलावा फरियादी का भी नार्को टेस्ट होना चाहिए। राजवर्धन सिंह लड़की को डरा धमका रहे हैं। जिसे लेकर पीसी शर्मा ने पुलिस सो पीड़िता को पूरी सुरक्षा देने की मांग की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें