PM Modi In Ratlam

PM Modi In Ratlam : भाजपा की सरकार में चंद्रमा तक पहुंचा भारत..! रतलाम में PM मोदी ने जनसभा को किया संबोधित, गिनाईं BJP की उपलब्धियां..

PM Modi In MP : पीएम मोदी ने रतलाम में जनता को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

Edited By :   Modified Date:  November 4, 2023 / 05:21 PM IST, Published Date : November 4, 2023/5:21 pm IST

PM Modi In Ratlam : रतलाम। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अब काफी दिन बचे हुए है। चुनाव से पहले कांग्रेस बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं को आज छग, मप्र में जमावड़ा लगा हुआ है। छग में जनसभा को संबोधित कर पीएम मोदी सीधे मध्यप्रदेश के रतलाम जिले आए। जहां उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने बीजेपी की सरकार की तारीफ और कांग्रेस पर तीखे तीर छोड़ निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग दिल्ली में बैठ कर गुणा भाग करता है, उनका आज हिसाब बिगड़ जाएगा। ये बीजेपी है जिसने मप्र को एग्रीकल्चर में इतना आगे बढ़ाया। ये वो भाजपा सरकार है जिसका जिसने चन्द्रमा पर झंडा गाड़ा है।

read more : Yogi in chhattisgarh: UP सीएम योगी का बड़ा हमला, बोले- छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा केंद्र सरकार का पैसा 

पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें

PM Modi In Ratlam : पीएम मोदी ने कहा कि, डबल इंजन सरकार का क्या फ़ायदा होता है इसका उदाहरण जन धन खाते हैं। हर घर जल आभियान के तहत लाखो परिवारों को घर घर जल दिया जा रहा है। लाड़ली बहना योजना और लाड़ली लक्ष्मी योजना की बात पुरे देश में हो रही है। भाजपा ने महिलाओं को दी एक एक गारंटी पुरी की है। 33 प्रतिशत आरक्षण लागू करके हमने बहनों की बात पुरी की। देश की पहली आदीवासी महीला राष्ट्रपति का विरोध किया गया। इस घटना से पूरे देश का आदिवासी समाज कांग्रेस से नाराज है। ये भाजपा है जिसने देश की आज़ादी में आदीवासी नायकों की भुमिका लाई।

 

PM Modi In Ratlam : आज भारत के आधुनिक स्टेशन का नाम कमलापति के नाम पर रखा है। एक जिला एक उत्पाद के तहत रतलामी सेव को चुना गया। दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे की वजह से उद्योग के लिए नया कॉरिडोर बन रहा है। देश में ऐसा कोई नही है जिसे कांग्रेस ने ठगा नही। हर चुनाव में कर्ज माफ करने की बात कांग्रेस कर रही है।

 

PM Modi In Ratlam : पीएम मोदी ने आगे कहा- मध्य प्रदेश में डबल इंजन सरकार के कारण किसानों को दुगना सम्मान मिल रहा है। रतलाम में जो में देख रहा हु वह भाजपा की प्रचंड जीत है। छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार बनना तय है। पीएम मोदी ने जनता से कहा कि मेरा एक काम करेगें, मेरे लिए यह काम करना यहां से घर घर जाकर कहिए मोदी जी रतलाम आए थे उन्होने आपको प्रणाम किया है।

 

PM Modi In Ratlam : रतलाम में प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा आपके परिवार के वर्तमान और आपके बच्चों के भविष्य के लिए काम कर रही है। आपका सपना ही मेरी गारंटी है। आपका सपना ही मोदी का संकल्प है। इसलिए गरीब से गरीब परिवार को समर्थ बनाना भाजपा सरकार का मिशन है। भाजपा सरकार गरीब की हर चिंता का समाधान कर रही है, गरीब की हर छोटी-छोटी जरूरत को पूरा कर रही है।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers