PM Modi In MP Live

PM Modi In MP : आपका सपना है मेरी गारंटी, पीएम मोदी ने रतलाम में जनसभा को किया संबोधित, कही ये बड़ी बातें

PM Modi In MP : पीएम मोदी ने रतलाम में जनता को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

Edited By :   Modified Date:  November 4, 2023 / 05:24 PM IST, Published Date : November 4, 2023/5:01 pm IST

रतलाम : PM Modi In MP : मध्य प्रदेश में चुनावी बिगुल बजने के साथ ही भाजपा और कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेताओं का दौरा लगातार जारी है। इसी कड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के रतलाम के दौरे पर है। रतलाम हवाई पट्टी पर सीएम शिवराज सिंह ने पीएम मोदी का स्वागत किया और उनके साथ सभा स्थल के लिए रवाना हुए। सभा स्थल पर पहुंचने के बाद सीएम शिवराज ने जनता को संबोधित किया। वहीं इसके बाद पीएम मोदी ने जनता को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

यह भी पढ़ें : Yogi in chhattisgarh: UP सीएम योगी का बड़ा हमला, बोले- छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा केंद्र सरकार का पैसा 

पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें

PM Modi In MP : पीएम मोदी ने कहा कि, डबल इंजन सरकार का क्या फ़ायदा होता है इसका उदाहरण जन धन खाते हैं। हर घर जल आभियान के तहत लाखो परिवारों को घर घर जल दिया जा रहा है। लाड़ली बहना योजना और लाड़ली लक्ष्मी योजना की बात पुरे देश में हो रही है। भाजपा ने महिलाओं को दी एक एक गारंटी पुरी की है। 33 प्रतिशत आरक्षण लागू करके हमने बहनों की बात पुरी की। देश की पहली आदीवासी महीला राष्ट्रपति का विरोध किया गया। इस घटना से पूरे देश का आदिवासी समाज कांग्रेस से नाराज है। ये भाजपा है जिसने देश की आज़ादी में आदीवासी नायकों की भुमिका लाई। आज भारत के आधुनिक स्टेशन का नाम कमलापति के नाम पर रखा है। एक जिला एक उत्पाद के तहत रतलामी सेव को चुना गया। दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे की वजह से उद्योग के लिए नया कॉरिडोर बन रहा है। देश में ऐसा कोई नही है जिसे कांग्रेस ने ठगा नही। हर चुनाव में कर्ज माफ करने की बात कांग्रेस कर रही है।

पीएम मोदी ने आगे कहा – मध्य प्रदेश में डबल इंजन सरकार के कारण किसानों को दुगना सम्मान मिल रहा है। रतलाम में जो में देख रहा हु वह भाजपा की प्रचंड जीत है। छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार बनना तय है। पीएम मोदी ने जनता से कहा कि मेरा एक काम करेगें, मेरे लिए यह काम करना यहां से घर घर जाकर कहिए मोदी जी रतलाम आए थे उन्होने आपको प्रणाम किया है।

यह भी पढ़ें : MP Assembly Election 2023 : छापों से कांग्रेस कार्यकर्ता घर बैठ जाएंगे..! बालाघाट में गरजे मल्लिकार्जुन खरगे, BJP पर लगाए ये गंभीर आरोप..

गरीबों को मुफ्त मिलता रहेगा राशन

PM Modi In MP :  वहीं जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, आपका हर सपना पूरा करना मेरी गारंटी है। गरीब से गरीब परिवार को समर्थ बनाना भाजपा का मिशन है। जब केन्द्र में कांग्रेस की सरकार थी तब गरीबों के घर बनाने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं थी। भाजपा ने 4 करोड़ घर गरीबों को बनाकर दिए है। रतलाम में भी 90 हजार घर बनाएं गए। जब भी बहन याद करती है तो मामा याद आ जाता है। हमारे शहरो में रहने वाले मध्यम वर्गीय परिवार का सपना पूरा हो इसके लिए योजना चलाई जा रही है। इस योजना का लाभ लेने वाले हर परिवार को मदद हो रही है। गरीब की बात होती है तो दलित भाई बहन आदीवासी बहन सबसे पहले आते है। प्रधान मंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत गरीबों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। मेरा एक और निश्चय है, 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन देने वाली योजना दिसंबर समाप्त हो रही है इसे आने वाले 5 साल तक बढ़ाया जाएगा। गरीबों को राशन मुफ्त मिलता रहेगा।

अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, 3 दिसंबर के बाद कांग्रेस में सर फुटवेल होगी। आपस में ये जो गुतमगुठ है उनको जहां मौका मिला उन्होने जनता के कपड़े फाड़ दिए। आप राजस्थान-छत्तीसगढ़ को देखिए। कांग्रेस मतलब राज्य में गरीबी और भ्रष्ट्राचार है। यहां पर कांग्रेस के नेता सिर्फ सीएम के लिए नही, उनको पता है उनकी दाल यहां गलने वाली नही है। दोनो नेता अपने अपने बेटो के लिए लड़ रहे है
कांग्रेस सिर्फ परिवारवाद का परचम लहरा सकती है।

यह भी पढ़ें : Yogi Adityanath Speech in kawardha: ‘कांग्रेसियों के दिमाग में गोबर भर गया कि गोबर का ही कर डाला घोटाला’, कवर्धा में कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे सीएम योगी 

स्वाद के लिए है रतलाम की पहचान

PM Modi In MP :  पीएम मोदी ने रतलाम की बात करते हुए कहा कि, रतलाम की पहचान स्वाद के लिए है। रतलाम आए और रतलामी सेव नही खाया तो उसने रतलाम आया माना नही जाता है 3 दिसंबर को भाजपा की वापसी का जश्न मानेगा तो लड्डू के साथ रतलामी सेव का फाका भी लगेगा। एमपी में बीजेपी की आंधी अदभुत है। जो लोग दिल्ली में बैठकर गुणा भाग करते है उनका हिसाब किताब बिगड़ जायेगा। भाजपा 2 तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी। भाजपा पर मध्य प्रदेश का भरोसा तब से जब भाजपा को बहुत कम लोग जानते थे। भाजपा सरकार ने भारत को विश्व में 5 वे नुंबर की आर्थिक शक्ति बना दिया। भाजपा सरकार के कार्यकाल में देश ने चंद्रमा के ऊपर झंडा गाड़ दिया। मध्य प्रदेश का भी बहुत बड़ा योगदान है। एमपी के मन में मोदी और मोदी के मन में एमपी है।

कांग्रेस के पास झूठी घोषणाओं का भोंपू रह गया है। मध्य प्रदेश के विकास में क्या होगा। कांग्रेस के नेता फिल्मी है कांग्रेस के डायलॉग भी फिल्मी है और कब किरदार फिल्मी है तो सीन भी फिल्मी होगा। यहां कांग्रेस के दो नेताओ के बीच कपडे फाड़ने का सीन चल रहा है। ये अपने चेलों को बताते है एक बार मौका मिल गया तो वो आपके भीकपड़े फाड़ेंगे और अपने भी फाड़ेंगे।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers