Police bullying at railway station, brutally beating up the elderly

रेलवे स्टेशन पर पुलिस की गुंडई, बेरहमी से बुजुर्ग की पिटाई, पहले लातों से मारा फिर पटरी पर लटकाया

रेलवे स्टेशन पर पुलिस की गुंडई, बेरहमी से बुजुर्ग की पिटाईः Police bullying at railway station, brutally beating up the elderly

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : July 29, 2022/11:58 pm IST

जबलपुरः  Police bullying at railway station जबलपुर में एक बार फिर पुलिस की बर्बरता सामने आई है। यहां एक पुलिसकर्मी ने एक बुजुर्ग व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई कर दी। वीडियो सामने आने के बाद एसपी ने आरोपी कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया है।

Read more : कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, आज भी 1500 से अधिक नए मरीजों की पहचान, 6 लोगों ने तोड़ा दम 

Police bullying at railway station वायरल वीडियो में एक पुलिसकर्मी बेरहमी से बुजुर्ग व्यक्ति की लात-घूसों से पिटाई करता दिखाई दे रहा है। पुलिसकर्मी की हैवानियत यहीं खत्म नहीं होती है। इतना सब कुछ करने के बाद पुलिसकर्मी बुजुर्ग के दोनों पैर पकड़कर घसीटता हुआ दूसरे प्लेटफॉर्म पर ले जाता है और रेल लाइन की ओर पीठ के बल शरीर का आधा हिस्सा लटका देता है। घटना का वीडियो ट्रेन में सवार एक यात्री ने बनाया है।

Read more :  फटी रह गई पुलिस की आंखें, जब राजधानी में रह रहे अफगानी नागरिक के कमरे से निकला इतने करोड़ की हेरोइन 

दरअसल बुजुर्ग के साथ एक व्यक्ति किसी बात पर गाली-गलौज कर रहा था, जिसकी शिकायत उसने प्लेटफॉर्म पर खड़े पुलिसकर्मी से की। शिकायत के बाद पुलिस वाले ने बुजुर्ग को लात-घूंसों और बेल्ट से बुरी तरह पिटाई कर दी। पुलिसकर्मी की पहचान कॉन्स्टेबल अनंत शर्मा के रूप में हुई है। वहीं वीडियो की पुष्टि होते ही SP नवनीत भसीन ने उसे सस्पेंड कर दिया है।