Police constable calls girlfriend at hotel for sex, gf turns out to be his wife

चैटिंग कर आरक्षक ने पटाई लड़की, फिर रोमांस करने बुलाया होटल, दंग रह गया जब सामने वाली निकली खुद की….

चैटिंग कर आरक्षक ने पटाई लड़की, फिर रोमांस करने बुलाया होटल! Police constable calls girlfriend at hotel for sex, gf turns out to be his wife

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : June 7, 2022/6:55 pm IST

इंदौर: calls girlfriend at hotel for sex भारतीय महिला हो या पुरुष ये बात बर्दाश्त नहीं कर सकते कि पार्टनर का किसी और के साथ अफेयर हो। अफेयर की भनक भी लग जाए तो बवाल मच जाता है। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आया है, जहां एक महिला को शक था कि उसके पति का किसी के साथ अफेयर चल रहा। इसी शक में महिला अपने पति को रंगे हाथों पकड़ने के लिए डिटे​क्टिव बन गई। सबसे अहम बात ये है कि अय्याश पति फंस भी गया, सच सामने आने पर क्या हुआ इसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते। तो चलिए आपको बताते हैें कि क्या है पूरा मामला?

Read More: अब ‘सात्विक भोजन’ के लिए नहीं भटकेंगे रेल यात्री, सीधे बर्थ पर मिलेगा खाना, बस करना होगा ये 

calls girlfriend at hotel for sex मिली जानकारी के अनुसार सुखलिया निवासी पीड़िता मनीषा चावंड की शादी इंदौर पुलिस की स्पेशल ब्रांच में पदस्थ आरक्षक सत्यम बहल से साल 2019 में हुई थी। शादी के कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक रहा, लेकिन इसके बाद पति सत्यम, सास आरती बहल बहू मनीषा को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। पति और सास लगातार बाइक की मांग कर रहे थे। यही नहीं वह उसे मायके वालों से मोबाइल पर बात नहीं करने के साथ अखबार भी पढ़ने नहीं देते। इससे तंग आकर मनीषा ने 28 नवंबर 2020 को महिला थाने में शिकायत की थी। फिलहाल मामला लंबित है।

Read More: ट्रेन के इंजन के नीचे घुसकर शख्स ने किया 190 किमी का सफर, स्टेशन पर पानी मांगने की आवाज आई तो RPF ने निकाला बाहर..देखें वीडियो

वहीं, मनीषा को इस बात का भी शक था कि पति सत्यम का किसी और के साथ चक्कर चल रहा है। केस दर्ज होने के बाद सत्यम खुद को सोशल मीडिया पर सिंगल बताने लगा। मनीषा ने सत्यम का सच सामने लाने के लिए फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और फिर सत्यम से सिंगल लड़की बनकर चैटिंग की। इस दौरान सत्यम उसे दूसरी महिला समझकर अश्लील बातें करने लगा और होटल भी बुलाया।

Read More: अब नहीं लगाने पड़ेंगे बाजार के चक्कर, राशन दुकानों पर भी मिलेगी सब्जी, ऐसे करना होगा ऑर्डर 

मनीषा ने इस चैटिंग के सबूतों के साथ 6 अगस्त 2020 को पुलिस जनसुनवाई में शिकायत की थी। यहां कोई कार्रवाई नहीं हुई तो मनीषा ने पति और सास को लेकर घरेलू हिंसा के तहत याचिका पेश की थी। मनीषा के आरोपों पर जिला कोर्ट ने महिला एवं बाल विकास विभाग से रिपोर्ट तलब करने के बाद ससुरालजनों के खिलाफ घरेलू हिंसा से संरक्षण कानून में संज्ञान लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया।

Read More: क्रिकेटर नमन ओझा के पिता को मिली जमानत, सवा करोड़ गबन मामले में कोर्ट ने भेजा था जेल