Political parties are targeting tribals for votes

‘कांग्रेस केवल आदिवासी वर्ग को ठगने का काम कर रही’, बीजेपी की प्रवक्ता ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Political parties are targeting tribals for votes मध्यप्रदेश की चुनावी राजनीति आदिवासी वर्ग के इर्द गिर्द ही घूमती नजर आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2023 / 09:42 PM IST, Published Date : May 26, 2023/9:24 pm IST

Political parties are targeting tribals for votes: भोपाल। मध्यप्रदेश की चुनावी राजनीति आदिवासी वर्ग के इर्द गिर्द ही घूमती नजर आ रही है। मध्यप्रदेश में आदिवासियों मतदाताओं की संख्या ही इसका कारण है, जो सबसे ज्यादा विधानसभा सीटों पर हार जीत का फैसला कर सकते हैं और अब कांग्रेस ने आदिवासियों के बीच जाकर उनके हक और अधिकार की बात कर चुनावी मंशा की पूर्ती की तैयारी भी कर ली है जिसके लिए बाकायदा पूरी रूपरेखा तय की गई है।

Read more: ताबड़तोड़ पैसों की बारिश.. करियर में ऊंची छलांग, बुध गोचर से इन राशि वालों की चमकने वाली किस्मत 

ऐसे में कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस अब बिरसा मुंडा की पुण्यतिथि पर खंडवा के हरसूद में एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन कर रही है जिसमें आदिवासी नेताओं को मंच संचालन की जिम्मेदारी के साथ-साथ बाकी काम सौंपे गए हैं। मध्यप्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष मानक अग्रवाल का कहना है कि आदिवासी समुदाय शुरू से ही कांग्रेस के साथ रहा है और आगे भी कांग्रेस का ही साथ देगा।

Read more: मिल गया डायबिटीज का सबसे सस्ता इलाज, अब घर बैठे महज 10 रुपए में कंट्रोल होगा ब्लड शुगर! 

Political parties are targeting tribals for votes: इस कार्यक्रम के माध्यम से कांग्रेस ने आदिवासियों के लिए जो तैयारी की है उसको उनके सामने रखा जाएगा। मध्यप्रदेश बीजेपी की प्रवक्ता नेहा बग्गा का कहना है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस केवल आदिवासी वर्ग को ठगने का काम कर रही है। इसके अलावा और कुछ नहीं है।

 

 

पीएम मोदी के कार्यकाल पर आईबीसी24 चला रहा है महापोल ! इस पोल में शामिल होकर आप भी अपनी राय जरूर दें। हम आपके फैसले को रात 9 बजे IBC24 न्यूज में दिखाएंगे।

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers