Prisoner died before bail

Anuppur News: जमानत से पहले हुई कैदी की मौत, परिजनों ने लगाए कई गंभीर आरोप, घटनास्थल पर तैनात किए गए पुलिसबल

Anuppur News: जमानत से पहले हुई कैदी की मौत, परिजनों ने लगाए कई गंभीर आरोप, घटनास्थल पर तैनात किए गए पुलिसबल

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2023 / 02:10 PM IST, Published Date : September 27, 2023/2:10 pm IST

रामभुवन गौतम, अनुपपूर:

Death Of Prisoner: जिला जेल में तबीयत खराब होने के चलते एक कैदी को इलाज के लिए अनूपपुर जिला अस्पताल लाया गया था, लेकिन उसकी मौत हो गई। इस घटना के तुरंत बाद ही मामले की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी तो उन्होंने अस्पताल में जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान काफी संख्या में पुलिस बल भी तैनात रहा।

Read More: Damoh News:जिले में बढ़ रहा अपराधियों का आतंक, एक ही दिन में अलग-अलग जगहों पर युवकों पर किया चाकू से हमला

परिजन इस बात पर अड़े थे कि बीते दो माह पहले जब मारपीट की घटना थाने में पहुंची थी तो पुलिस के द्वारा एकतरफा कार्रवाई की गई थी। इस पर कैदी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था उसके सर में चोट आई थी लेकिन उसका इलाज नहीं कराया गया था।

Read More: Private Liquor Shops: राजधानी में खुलेगी प्राइवेट शराब की दुकानें? जानें कब से होगा संचालित और क्या है सरकार की योजना 

कैदी की जमानत की लगाई जानी थी अर्जी

पुलिस के द्वारा धारा 307, 294, 323, 506 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया था फिलहाल घटनास्थल पर काफी संख्या में पुलिस बल तैनात है और पुलिस के द्वारा परिजनों को समझाइश दी जा रही है। उक्त घटना की मजिस्ट्रेटियल जांच के भी आदेश दिए गए हैं। घटना स्थल पर मौजूद मृतक के परिजनों के द्वारा बताया गया कि आज कोर्ट में कैदी की जमानत की अर्जी लगाई जानी थी उसके पहले ही उसकी मौत हो जाती है इससे कहीं ना कहीं जेल प्रशासन पर भी सवाल या निशान जरूर खड़े होते हैं।

Read More: Google 25th Birthday: गूगल हुआ 25 बरस का.. इस खास तरीके से मना रहा है अपना जन्मदिन, आप भी हो इस जश्न में शरीक

Death Of Prisoner: परिजन जिला जेल की सीसीटीवी फुटेज की भी मांग कर रहे हैं उनका कहना है कि मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। पुलिस मामले की मजिस्ट्रेट के द्वारा जांच करने की बात कह रही है। वहीं परिजनों का विपक्ष रखा गया है फिलहाल घटनास्थल पर काफी पुलिस बल तैनात रखी गई है ताकि स्थिति को नियंत्रण में रखा जा सके।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp