Terror of criminals increasing in the district

Damoh News:जिले में बढ़ रहा अपराधियों का आतंक, एक ही दिन में अलग-अलग जगहों पर युवकों पर किया चाकू से हमला

Damoh News:जिले में बढ़ रहा अपराधियों का आतंक, एक ही दिन में अलग-अलग जगहों पर युवकों पर किया चाकू से हमला

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2023 / 01:40 PM IST, Published Date : September 27, 2023/1:40 pm IST

जीतेंद्र कुमार गौतम, दमोह:

Youth Attacked With Knife: दमोह में लगातार बढ़ रहे अपराध चिंता का विषय बने हुए हैं,यहां मानो अपराधियों के मन में पुलिस का भय जरा भी नहीं रहा,तभी तो दमोह में बेखौफ अपराधी कही भी किसी की भी जान लेने पर आमादा हो जाते हैं। ये ताज़ा मामला देर रात दमोह में एक बार फिर सामने आया हैं जहां शहर के दो अलग-अलग स्थानों पर दो युवकों पर चाकूओ से जानलेवा हमला करने का घटना सामने आया है। जिसके बाद घटना में घायल युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

Read More: Saranggarh News: गणेश विसर्जन करने के दौरान हुई युवक की मौत, सूचना मिलता ही जमा हुई लोगों को भीड़, ये है पूरा मामला

युवक को घेरकर किया हमला

मामले में जानकारी के अनुसार पहली घटना शहर के उमा मिस्त्री तलैया की है। जहां पर कंकाली चौराहा निवासी अभिषेक, पिता मुन्ना साहू नाम का युवक अपने घर जा रहा था, तभी रास्ते में कुछ युवकों ने उस पर घेरकर चाकूओं से जानलेवा हमला कर दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

Read More: SUV Car Discount Offer: दिवाली से पहले धमाकेदार ऑफर, इस एसयूवी पर मिल रहा दो लाख रुपये का बंपर डिस्काउंट 

वहीं इस घटना के कुछ ही समय बाद दूसरी घटना शहर के पुराना बाजार नंबर 2 मछरया कुंआ के पास से  सामने आई है जहां रोहित चक्रवर्ती नाम के युवक को किसी बात को लेकर चाकूओं से छलनी कर दिया गया, जिसके बाद उसे भी गंभीर हालत मे स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका भी इलाज किया जा रहा है।

Read More: Bajaj Pulsar N150 Launch: Bajaj ने लॉन्च की अपनी नई Pulsar N150, सिर्फ इतनी कीमत में मिलेंगे कई दमदार फीचर्स 

Youth Attacked With Knife: बहरहाल आए दिन शहर में इस प्रकार चाकूबाजी की घटनाएं सामने आने के बाद एक बार दमोह की पुलिस सवालों के घेरे में बनी हुई है। इन घटनाओं से ऐसा लगता है कि, मानो इन अपराधियों के मन में पुलिस का किसी भी प्रकार का भय नहीं है, जो शहर वासियो के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp