Priyanka Gandhi's tweet on MP Patwari scam

MP Patwari Exam Scam Update : MP पटवारी परीक्षा घोटाले को लेकर प्रियंका गांधी ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना, युवाओं के भविष्य को लेकर कही ये बात

Priyanka Gandhi's tweet on MP Patwari scam : मध्यप्रदेश पटवारी परीक्षा घोटाले को लेकर प्रियंका गांधी ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है।

Edited By :   Modified Date:  July 13, 2023 / 03:34 PM IST, Published Date : July 13, 2023/3:34 pm IST

Priyanka Gandhi’s tweet on MP Patwari scam : इंदौर। प्रदेश में पटवारी भर्ती परीक्षा में घोटाले को लेकर छात्रों ने आंदोलन शुरू कर दिया है। गुरुवार को सैकड़ों अभ्यर्थी रैली के रूप में इंदौर के कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और यहां धरना दिया। इस आंदोलन में कई कोचिंग क्लास संचालक भी मौजूद रहे। छात्रों ने चयन प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए जमकर नारेबाजी भी की।

read more : Indore News : MP पटवारी भर्ती परीक्षा घोटाले को लेकर छात्रों ने किया प्रदर्शन, कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर दिया धरना

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर शिवराज सरकार पर बोला हमला

Priyanka Gandhi’s tweet on MP Patwari scam : मध्यप्रदेश पटवारी परीक्षा घोटाले को लेकर विपक्ष के साथ प्रदेश के छात्रों ने हल्ला बोल दिया है। कांग्रेस की ओर से कई नेता शिवराज सरकार को साधने के प्रयास में लगे हुए है। इसी बीच प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर शिवराज सरकार पर हमला बोल दिया है। उन्होंने लिखा कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार के शासन में एक बार फिर भर्ती में घोटाले की खबरें आ रही हैं।

read more : लक्सर पहुंचे सीएम धामी, नाव में सवार होकर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया निरीक्षण, दिए ये अहम निर्देश 

Priyanka Gandhi’s tweet on MP Patwari scam : नौकरियों के लिए पदों की लाखों रुपए में बोली लगाए जाने की खबरें हैं और सरकार जांच कराने से क्यों कतरा रही है? भर्ती घोटालों से जुड़े होने के आरोप में भाजपा नेताओं का नाम ही क्यों सामने आता है? नौकरी के लिए भर्तियों में केवल घोटाले ही घोटाले हैं। भाजपा सरकार लाखों युवाओं का भविष्य अंधकार में क्यों डाल रही है?

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें