Rahul Gandhi Death Threat Police arrested an accused

Rahul Gandhi Death Threat: पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा, एक टीम पंजाब रवाना, मुख्य आरोपी अब भी फरार

Rahul Gandhi Death Threat: पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा, एक टीम पंजाब रवाना, मुख्य आरोपी अब भी फरार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : November 19, 2022/2:30 pm IST

इंदौर। Rahul Gandhi Death Threat: मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर काफी हलचल मची हुई है। हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर एक मिठाई वाले को बम से उड़ाने का धमकी भरा पत्र मिला था। इस पत्र के मिलने के बाद से मध्यप्रदेश में काफी हलचल मच गई। वहीं इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि इस मामले का दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More : Dharavi Bank Download in Hindi: थलाइवन डॉन बनकर ‘अन्ना’ ने उड़ाए फैंस के होश, एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती की कहानी है ‘Dharavi Bank’

मिली जानकारी के अनुसार धमकी पत्र के मामले में एक आरोपी हिरासत में ले लिया गया है। बता दें पुलिस ने सेवादार की निशानदेही पर उज्जैन के एक शख्स को हिरासत में ले लिया है। मामले में अब तक कुल 2 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। साथ ही आधा दर्जन के करीब लोगों से भी पूछताछ हो चुकी है। पुलिस ने मामले में छानबीन करने अलग-अलग तीन राज्यों में टीमों को रवाना कर दिया है। इसके साथ ही आपको बता दें कि लेटर भेजने वाला असल आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पड़ताल के लिए पुलिस की एक टीम पंजाब रवाना हो चुकी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें