Dharavi Bank Download in Hindi on tamilrockers and telegram channels

Dharavi Bank Download in Hindi: थलाइवन डॉन बनकर ‘अन्ना’ ने उड़ाए फैंस के होश, एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती की कहानी है ‘Dharavi Bank’

Dharavi Bank Download in Hindi: थलाइवन डॉन बनकर 'अन्ना' ने उड़ाए फैंस के होश, एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती की कहानी है 'Dharavi Bank'

Edited By: , November 29, 2022 / 08:33 PM IST

मुंबई। Dharavi Bank Download in Hindi: एशिया की सबसे बड़ी झुग्ग्गी बस्ती धारावी कई बार बड़े स्क्रीन पर दिखाई दे चुकी है। धारावी के जन-जीवन को बहुत बार हिंदी फिल्मों में दिखाया जा चूका है। इसका सबसे बढ़िया और बेहतर उदहारण ‘स्लमडॉग मिलियनेर’ फिल्म है। इस फिल्म को ऑस्कर अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चूका है। ऐसे में मुंबई का धारावी इलाका फिल्मों में केंद्र यानी ‘सेंटर ऑफ़ फोकस’ की जगह लेता है। इसके साथ ही धारावी वहां होने वाले अपराधों के लिए भी जाना जाता है।

Read More : Pankaj Tripathi: पूर्व प्रधानमंत्री के रूप में नजर आएंगे Pankaj Tripathi, अटल बिहारी वाजपेयी के बायोपिक का हुआ ऐलान

Dharavi Bank की release date time क्या है?

दरअसल, माना जाता है कि मुंबई की झुग्गियों में अपराध और जुर्म पलता है। यहां के धारावी में भी अपराध वाले बहुत सारे मामले साणे आता हैं। धारावी में होने वाले अपराध और पुलिसिया कार्रवाई पर आधारित कहानी पर बनी एक नई वेब सीरीज ‘धारावी बैंक’ 19 नवंबर यानी आज से एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर स्ट्रीम होने जा रही है। इसका पॉवरफुल पहले ही ट्रेलर रिलीज किया जा चूका है, जिसमें पुलिस और माफिया के बीच की जंग दिखाई गई है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि MX Player की वेब सीरीज ‘धारावी बैंक’ के जरिए सुनील शेट्टी ने अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं।

Read More : Last IPL Of MS Dhoni: आईपीएल को भी अलविदा कह देंगे धोनी! BCCI दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी

Dharavi Bank Download in Hindi FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

इस सीरीज के साथ डेब्यू करेंगे ‘अन्ना’

Dharavi Bank Download in Hindi : बता दें इस वेब सीरीज का धांसू ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर को देखने के बाद हर कोई ‘अन्ना’ यानी सुनील शेट्ठी के दादार अभिनय और किरदार की तारीफ कर रहे हैं। वहीं समित कक्कड़ के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘धारावी बैंक’ में अभिनेता सुनील शेट्टी के साथ विवेक ओबेरॉय लीड रोल में है। इस सीरीज में सुनील शेट्टी धारावी के माफिया डॉन का किरदार निभा रहे हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि इस सीरीज के जरिए सुनील शेट्ठी अपना ओटीटी डेब्यू भी करने जा रहे हैं। अभिनेता को आखिरी बार साल 2017 में हिंदी फिल्म ‘ए जेंटमैन’ में देखा गया था। उसके बाद वो ज्यादातर साउथ की फिल्मों में ही नजर आए हैं।

Read More : Video: MS Dhoni ने CSK के खिलाड़ियों के साथ उठाया KIA का लुफ्त, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

Dharavi Bank Movie Release Date and Time

वर्चस्‍व की लड़ाई में किसकी होगी जीत

सुनील शेट्ठी और विवेक ओबेरॉय के अलावा इस सीरीज में सोनाली कुलकर्णी, ल्यूक केनी, फ्रेडी दारूवाला और शांतिप्रिया जैसे कलाकार भी अहम किरदारों में हैं। इसमें विवेक ओबेरॉय एक पुलिस अफसर के किरदार में हैं। उनका किरदार जेसीपी जयंत गावस्‍कर धारावी के किंगपिन थलाइवन से लोहा लेता नजर आ रहा है। उसे धारावी की 30 हजार गलियों के बीच स्थित 30 हजार करोड़ के साम्राज्य के मालिक थलाइवन को खत्म करना है, लेकिन क्या वर्चस्‍व की लड़ाई में वो जीत पाएगा ये सीरीज की रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

Read More : Gujarat Assembly Election: गुजरात दौरे पर PM मोदी, रैलियों को किया संबोधित, दो चरणों में होना है मतदान

Dharavi Bank Movie Cast

डॉन थलाइवन के रूप में सुनील शेट्ठी

Dharavi Bank Download in Hindi : वेब सीरीज ‘धारावी बैंक’ के ट्रेलर की शुरूआत एक पुलिसवाले के मर्डर के साथ होती है। इसमें धारावी का डॉन थलाइवन (सुनील शेट्टी) एक पुलिसवाले से फाइल के बारे में पूछता है। उसके मना करने के बाद वो उसे फांस पर लटका कर मार देता है। पहले सीन से ही समझा जा सकता है कि अन्ना के नाम की खौफ किस वजह से हैं। इसके बाद धारावी बैंक और थलाइवन का परिचय दिया जाता है। इसमें कहा जाता है, ”धारावी बैंक, अपने आप में एक इंडस्ट्री है। शिपिंग पोर्ट से लेकर स्पोर्ट्स तक, रियल स्टेट से लेकर पॉलीटिशियन तक, थलाइवन के पैर सब जगह हैं। पर निशान कहीं भी नहीं।” इसके बाद इसमें विवेक ओबेरॉय को धमाकेदार एंट्री होती है।

Read More : कौन है आमिर खान के दामाद? Nude Photoshoot से बटोर चुके हैं सुर्खियां, आइरा को खुलेआम कर दिया…

Dharavi Bank Trailer

यहां देखिए ट्रेलर