rain in many districts of Madhya Pradesh

धमाकेदार मानसून की एंट्री, प्रदेश के इन जिलों में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

धमाकेदार मानसून की एंट्री, प्रदेश के इन जिलों में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट! rain in many districts

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2023 / 07:19 AM IST, Published Date : July 5, 2023/7:19 am IST

भोपाल। rain in many districts of Madhya Pradesh मध्यप्रदेश में मौसम का मिजाज बदला हुआ है। कई जिलों में भारी बारिश की संभावना है। मौमस विभाग के अनुसार, सागर, नर्मदापुरम, भोपाल, ग्वालियर और चंबल संभाग में भारी बारशि की आशंका जताई है। इन सभी जगहों पर मौसम विभागन ने यलों अलर्ट जारी कर दिया है।

Read More: Amit Shah in Raipur Visit: केंद्रीय मंत्री अमित शाह का रायपुर दौरा आज, बीजेपी नेताओं के साथ होगी बड़ी बैठक 

rain in many districts of Madhya Pradesh प्रदेश में हो रही लगातार बारिश की वजह से तापमान में 35 डिग्री सेल्सियस तक हो गई है।

Read More: यहां दो महीने के लिए लगाया गया धारा 144, किसी भी प्रकार के जुलुस व धरना प्रदर्शन पर रहेगी रोक, जानें क्या है वजह 

जानकारी के लिए बता दें कि मौसम विभाग ने विदिशाए राजगढ़ और आगर.मालवा में अति भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। भोपालए सागर, नर्मदापुरम, भोपाल, ग्वालियर और चंबल संभाग में भारी बारिश हो सकती है। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि 4 जुलाई के बाद 3 सिस्टम एक्टिव होंगे, जिनका असर प्रदेश में भी दिखेगा। इससे पहले भी लोकल सिस्टम एक्टिव होने से तेज बारिश होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें