Raisen Weather Update

Raisen Weather Update : सर्द हवाओं के साथ धुंध से ढका शहर, वाहनों के आवागमन में हो रही समस्या, बारिश को लेकर अलर्ट जारी..

Raisen Weather Update: रायसेन जिले में पिछले 15 दिनों से मौसम सर्द बना हुआ है और तेज ठंड के साथ घने कोहरे ने पूरे ज़िले को अपनी आग़ोश में ले रखा है।

Edited By :   Modified Date:  December 9, 2023 / 11:39 AM IST, Published Date : December 9, 2023/11:39 am IST

Raisen Weather Update: रायसेन मध्य प्रदेश में इन दिनों मौसम में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। अलग-अलग स्थानों पर सक्रिय चक्रवातो का असर एमपी में देखने को मिल रहा है। एमपी मौसम विभाग के अनुसार 9 से 10 दिसंबर तक मौसम यूं ही बने रहने के आसार है। इसके अलावा जबलपुर और शहडोल संभाग में बारिश का असर देखने को मिलेगा। इस दौरान कई जिलों में धुंध और कोहरा भी छाया रहेगा।

read more : Gwalior News : अंधेरे में रोशनी तलाश रहा ऊर्जा मंत्री की विधानसभा का मुक्तिधाम! हताश होकर लोगों ने टॉर्च की रोशनी में किया अंतिम संस्कार, मरने के बाद भी नसीब नहीं हुआ उजाला 

सर्द हवाओं के साथ कोहरे से ढका रायसेन

Raisen Weather Update : रायसेन जिले में पिछले 15 दिनों से मौसम सर्द बना हुआ है और तेज ठंड के साथ घने कोहरे ने पूरे ज़िले को अपनी आग़ोश में ले रखा है। शहर गाव सड़क को घना कोहरा छाया है। कोहरे के कारण वाहन चालकों को अपने वाहनों की हेडलाइट जलाकर चलना पड़ रहा है।

मौसम विभाग के अनुसार जिलेभर में कहीं कहीं गरज-चमक के साथ बारिश होने की संभावना जताई गई है। कल रात से कोहरा छाया हुआ है। सड़क पर 20 फिट तक दिखना मुश्किल हो रहा है ऐसे में वाहन चालक सावधानी से बाहन चलाते हुए चल रहे है रात से ही घने कोहरे से दिक्कत आ रही है।

पहले ही बदल चुका स्कूल खुलने का समय

रायसेन कलेक्टर अरविंद कुमार दुबे ने ठंड बढ़ने से जिले में स्कूलों का समय बदल दिया है बच्चों के स्वास्थ्य को देखते हुए पहली पाली में लगने वाले सभी शासकीय अशासकीय,सीबीएसई और अनुदान प्राप्त स्कूलों का समय बदलने के आदेश जारी किए जा चुके हैं। अब सभी स्कूल सुबह 9 बजे से संचालित होंगे इसमें नर्सरी से लेकर 12वीं तक की कक्षाएं शामिल रहेंगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers