Rajgarh latest news DEO bribe video viral

अनुसूचित जाति विकास जिला अधिकारी का घूस लेते वीडियो वायरल, छात्रावास अधीक्षक ने सीएम को पत्र लिखकर लगाई न्याय की गुहार

Rajgarh latest news DEO bribe video viral: राजगढ़ के एक छात्रावास के अधिकारी ने अपने ही विभाग के जिला अधिकारी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया।

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2022 / 05:32 PM IST, Published Date : December 24, 2022/5:15 pm IST

Rajgarh latest news DEO bribe video viral : राजगढ़। मध्यप्रदेश में रिश्मत के मामले रूकने का नाम नहीं ले रहे है। आए दिन अधिकारियों के घूस लेते हुए वीडियो वायरल हो रहे है। वहीं इसी बीच प्रदेश के राजगढ़ जिले से एक घूसखोरी का मामला सामने आया है। एक ओर तो प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान भ्रष्टाचार करने वाले अधिकारी पर इन दिनों अपने कार्यक्रम के दौरान मंच से कार्रवाई कर रहे है। तो वहीं राजगढ़ के एक छात्रावास के अधिकारी ने अपने ही विभाग के जिला अधिकारी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए एक वीडियो वायरल किया है।

read more : ‘वन रैंक, वन पेंशन’ में संशोधन, पूर्व सैनिकों और उनके परिवारों को मिलेगा लाभ, सीएम ने प्रधानमंत्री का जताया आभार 

Rajgarh latest news DEO bribe video viral : वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि वह भ्रष्ट अधिकारी पर कार्रवाई करने के लिए सीएम से मदद की गुहार लगा रहा है। जिले के ब्यावरा में आदिमजाति कल्याण विभाग के बालक उत्कृष्ट छात्रा वास के अधीक्षक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में उन्होंने अपने आदिमजाति कल्याण विभाग के जिला संयोजक पर रिश्वत के आरोप लगाते हुए,सीएम शिवराज सिंह चौहान से मदद की गुहार लगाई है।

read more : अब दुश्मनों की खैर नहीं! प्रदेश की बेटी ने लहराया परचम, बनी देश की पहली मुस्लिम फाइटर पायलट

Rajgarh latest news DEO bribe video viral : अधीक्षक ब्रजमोहन शर्मा ने बताया की वह आदिमजाति कल्याण विभाग के उत्कृष्ट बालक छात्रा में अधीक्षक के पद पर पदस्थ है। जहा छात्रावास में रहने वाले छात्रों के रहने व खाने पीने के लिए शिष्याव्रती आती है । जिसमे प्रति छात्र के लिए बालिकाओं के लिए 1500 और बालक 1460 रुपए प्रति माह छात्र-छात्राओं के भरण पोषण व उनकी देखरेख के लिए आते है। जिसको लेकर हमारे जिला अधिकारी आदिमजाति कल्याण विभाग के जिला संयोजक के के शर्मा छात्र छात्राओं के लिए हर महीने आने वाली शिष्याव्रती में से रिश्वत के रूप में उस पैसे में से हमसे 10 हजार रुपए अपना हिस्सा मांगते है। अगर पैसे नही देते है,तो वह हमें नोटिस जारी कर देते हैं। और दबाब बनाते है। जिससे हम सब परेशान है। और में ही नही जिले के सभी अधीक्षक उन्हें ,हर महीने पैसे देते है। उन्होंने बताया की इसी साल 2022 जुलाई में उन्होंने तलेन कन्या छात्रावास में किसी कारण नोटिस जारी किया था । जहा पदस्त किसी महिला अधिकारी के नाम पर उन्होंने आदिमजाति कल्याण विभाग के सहयोजक के के शर्मा के निवास पर जाकर 10 हजार रुपए दिए थे ।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें