Rajnath Singh's MP visit

Rajnath Singh’s MP visit : राजनाथ सिंह का एमपी दौरा..! कांग्रेस पर साधा निशाना, गिनाईं बीजेपी की उप​लब्धियां

Rajnath Singh's MP visit: आज रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भिंड जिले की चार विधानसभाओं पर चुनावी सभा और रोड शो किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 4, 2023 / 06:19 PM IST, Published Date : November 4, 2023/6:19 pm IST

Rajnath Singh’s MP visit : ग्वालियर। मध्य प्रदेश में बीजेपी का चुनाव प्रचार अब उफान पर आज रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भिंड जिले की चार विधानसभाओं पर चुनावी सभा और रोड शो किया है। इस दौरान उन्होनें जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। राजनाथ सिंह ने कहा है कि भारत को आजादी मिलने के बाद करीब 50 साल तक कांग्रेस पार्टी ने मध्यप्रदेश में हुकूमत की है। कांग्रेस 50 साल के शासनकाल में भी मध्यप्रदेश को विकसित राज्य नहीं बना सकी। जबकि भारतीय जनता पार्टी ने कुछ सालों में ही मध्यप्रदेश को विकसित राज्य बना दिया है।

read more : Rahul Gandhi full Speech: खरसिया में राहुल की खरी-खरी, बोले- नंदकुमार पटेल के हत्यारों को पकड़ के एक दिन आपके सामने लाऊंगा 

 

Rajnath Singh’s MP visit : कांग्रेस के शासनकाल में दुनियाभर में मध्यप्रदेश की छवि भारत के बीमारू राज्य के रूप में होती थी। आज दुनिया में कहा जाता है कि विकास कैसे करना है। कैसे किया जाता है तो मध्य प्रदेश की सरकार से सीखिए। मध्यप्रदेश देश का इकलौता राज्य है। जहां औद्योगिक विकास दर 24 प्रतिशत है। लाल सिंह आर्य को तीन बार गोहद की जनता ने चुनाव जिताया है। इस बाद चौका मारकर लाल सिंह आर्य को प्रचंड बहुमत से चुनाव जिताकर भाजपा को आशीर्वाद दीजिए।

 

 

Rajnath Singh’s MP visit : यह बात रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भिंड जिले के गोहद विधानसभा क्षेत्र के खनेता में पार्टी प्रत्याशी लाल सिंह आर्य के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने गोहद, मेहगांव और अटेर विधानसभा क्षेत्र में रथ सभाओं व सभाओं को भी संबोधित किया है। सिंह ने गोहद विधानसभा क्षेत्र के खनेता से छीमका तक रोड शो किया। जहां जगह-जगह उनका स्वागत किया गया।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp