CM shivraj on kamalnath

कमलनाथ की इस बात पर भड़के सीएम शिवराज, कहा- कमलनाथ ने कही लोकतंत्र की गरिमा गिराने वाली बात

CM shivraj on kamalnath राज्यपाल पर कांग्रेस की टिप्पणी, सीएम शिवराज ने बताया लोकतंत्र की गरिमा गिराने वाली बात

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2023 / 12:54 PM IST, Published Date : February 28, 2023/12:54 pm IST

CM shivraj on kamalnath: भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र 27 फरवरी से शुरू हो चुका है। सत्र का आज दूसरा दिन है। पहले दिन राज्यपाल मंगु भाई पटेल के अभिभाषण के साथ सदन शुरू होने के बाद स्थगित कर दी गई थी। आज राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा होगी। आज सत्र की शुरूआत काफी हंगामे के साथ हुई।

CM shivraj on kamalnath: राज्यपाल पर कांग्रेस की टिप्पणी पर सीएम शिवराज ने लोकतंत्र की गरिमा गिराने वाली बात बताया। इस दौरान सीएम शिवराज ने पीसीसी चीफ कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ झूठ बोलने की दुकान है। वह मेरे बारे में कुछ भी कहते रहते है मैं आपत्ति नहीं करता। कमलनाथ ने राज्यपाल के अभिभाषण पर अशोभनीय टिप्पणी की, राज्यपाल पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है।

CM shivraj on kamalnath: आगे सीएम ने कहा कि कम से कम संवैधानिक पद पर बैठे राज्यपाल के बारे यह कहना, कि उनसे झूठ बुलवाया यह लोकतंत्र की गरिमा गिराने का काम है। झूठे वादे आप करो,सवाल पूछे तो उत्तर न दो। चीजें गोलमोल करने के लिए झूठे आरोप लगाते है। गौरतलब है कि कमलनाथ ने राज्यपाल के अभिभाषण पर टिप्पणी करते हुए राज्यपाल पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें- मंत्री वैष्णव का बड़ा बयान, कहा- मानसून सत्र में आएगा टेलीकॉम बिल, जानें इससे क्या होगा फायदा

ये भी पढ़ें- कर्मचारियों को अब नहीं मिलेगी छुट्टी, सीएम में खारिज किया ये प्रस्ताव, नहीं मिलेगा ये लाभ

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers