Rakesh Singh on Rahul Gandhi

Rakesh Singh on Rahul Gandhi : ‘काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती’..! मोहन के मंत्री ने राहुल गांधी पर बोला हमला, कहा- बड़बोलेपन का शिकार हैं कांग्रेस नेता

Rakesh Singh on Rahul Gandhi : मध्यप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह ने इस मुद्दे पर राहुल गांधी को जमकर घेरा।

Edited By :   |  

Reported By: Vijendra Pandey

Modified Date:  June 13, 2024 / 06:00 PM IST, Published Date : June 13, 2024/5:59 pm IST

Rakesh Singh on Rahul Gandhi : जबलपुर। रायबरेली और वायनाड सीट से लोकसभा चुनाव जीते राहुल गांधी को इन दो में से एक सीट छोड़नी है। ख़बरे हैं कि राहुल गांधी वायनाड सीट छोड़ सकते हैं और कांग्रेस वहां से उनकी बहन और पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को चुनाव लड़वा सकती है। वायनाड की धन्यवाद रैली में खुद राहुल ने इशारों ही इशारों में अपने मन की बात कर दी थी।

read more : Arvind Kejriwal News: जेल में बंद केजरीवाल से मिले आतिशी और राघव चड्ढा, इन मुद्दों पर हुई बातचीत, सीएम ने दिए ये निर्देश

उन्होंने कहा था कि वो, वायनाड की जनता से मिला प्यार ज़िंदगी भर याद रखेंगे। राहुल गांधी के इस बयान से वायनाड को गुडबाय कहने के संकेत मिल रहे हैं। इसलिए भी क्योंकि रायबरेली में चुनाव से पहले खुद सोनिया गांधी ने कहा था कि वो यहां की जनता को अपना बेटा सौंप रही हैं। जब ये चर्चा सरगर्मी से है कि राहुल वायनाड सीट प्रियंका के लिए छोड़ रहे हैं तो सियासत भी गर्मा गई है।

राकेश सिंह ने राहुल गांधी पर बोला हमला

मध्यप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह ने इस मुद्दे पर राहुल गांधी को जमकर घेरा। उन्होने कहा कि राहुल वायनाड की जनता को धोखा दे रहे हैं। राकेश सिंह ने कहा कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती ये बात वायनाड की जनता लोकसभा के उपचुनाव में बता देगी। इधर राकेश सिंह ने वाराणसी सीट पर दिए राहुल गांधी के उस बयान पर भी पलटवार किया। जिसमें उन्होने कहा था कि अगर प्रियंका वाराणसी से लड़ जातीं तो पीएम मोदी की हार 2 से 3 लाख वोटों से होती। राकेश सिंह ने कहा कि राहुल गांधी बड़बोलेपन का शिकार हैं और सरकार बनाने के दावे के बाद 99 सीट पर सिमटजाने पर भी उनकी खुशी से उनकी राजनैतिक अपरिपक्वता साफ दिखती है। मंत्री राकेश सिंह ने कहा कि राहुल का यही रवैया कांग्रेस को पतन को ओर ले जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp