Obscenity case in front of Hanuman ji's idol

Ratlam News: हनुमान जी की मूर्ति के सामने अश्लीलता, कांग्रेस ने आयोजन स्थल को गंगाजल से धोया, भाजपा नेता ने भी दिया समर्थन

हनुमान जी की मूर्ति के सामने अश्लीलता, कांग्रेस ने आयोजन स्थल को गंगाजल से धोया, भाजपा नेता ने भी दिया समर्थन Obscenity case in front of Hanuman ji's idol

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2023 / 05:31 PM IST, Published Date : March 6, 2023/5:30 pm IST

Obscenity case in front of Hanuman ji’s idol: रतलाम। जिले में हुई नेशनल बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप को कांग्रेस ने फूहड़ बताया है। कांग्रेस का कहना है कि चैम्पियनशिप के नाम पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और शहर के महापौर ने सनातन धर्म व संस्कृति का मजाक उड़ाया है। बजरंग बली की मूर्ति के सामने महिला बॉडी बिल्डर का अश्लील प्रदर्शन किया गया। इसके विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता धान मंडी इलाके में इकट्ठा हुए और हनुमान चालीसा का पाठ किया। कांग्रेस ने कार्यक्रम स्थल विधायक सभागृह को गंगाजल से धाेया। कार्यक्रम को लेकर हिंदू संगठनों ने भी आपत्ति जताई है, वहीं भाजपा के खिलाफ कांग्रेस के विरोध कार्यक्रम में भाजपा नेता एवं पूर्व गृह मंत्री हुए शामिल हुए।

13वीं जूनियर मिस्टर इंडिया-2023 का आयोजन

विधायक सभागृह में रविवार सुबह 9 से रात 9 बजे तक 13वीं जूनियर मिस्टर इंडिया-2023 हुई। इसमें महाराष्ट्र, हरियाणा और कर्नाटक की बॉडी बिल्डर सहित करीब 350 पार्टिसिपेंट शामिल हुए। कार्यक्रम की शुरुआत महापौर प्रहलाद पटेल ने कन्या पूजन और हनुमान जी की पूजा से की। इसका आयोजन प्रहलाद पटेल ऑर्गेनाइजिंग कमेटी और रतलाम बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन की ओर से किया गया। चैम्पियनशिप के मंच पर हनुमान जी की मूर्ति रखी हुई थी। महिला बॉडी बिल्डर ने मूर्ति के सामने कॉस्ट्यूम और सैंडल पहनकर प्रदर्शन किया।

Read More: एक प्रेमी ऐसा भी.! 23 सालों से प्यार के खातिर करता आ रहा ये काम, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर लोगों ने किया विरोध

इसका विभिन्न सामाजिक और राजनीतिक संगठनों ने सोशल मीडिया पर विरोध किया। हिंदू जागरण मंच ने महापौर से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की बात कही है। इसको लेकर कांग्रेस ने आज धानमंडी स्थित श्री हनुमान मंदिर पर हनुमाना चालिसा का आयोजन किया। जिसमें भाजपा के पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी भी शामिल हुए। प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी पूर्व महापौर पारस सकलेचा और शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया एक साथ नजर आए।

Read More: होली से पहले शहर के नामचीन गुंडे-बदमाश पुलिस की हिरासत में, सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाने के लिए उठाया ऐसा कदम

बीजेपी के सीनियर लीडर हिम्मत कोठारी का कहना है, हमारे मुख्यमंत्री और धर्म शास्त्र भी कहते हैं कि नारी का सम्मान होना चाहिए। कहीं भी किसी भी कार्यक्रम में इस तरह की बात होती है तो जिम्मेदारों को रोक देना चाहिए। मुझे जानकारी मिली है कि वहां अच्छा प्रदर्शन नहीं हुआ, लोगों को बुरा लगा। ऐसा प्रदर्शन न हो यह ध्यान हमेशा आयोजक रखें। नारी का सम्मान होना चाहिए, यह हमारी पार्टी और मुख्यमंत्री की गाइडलाइन भी है। वहीं, रतलाम शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष महेंद्र कटारिया का कहना है, रतलाम में हुए इस आयोजन से प्रदेश का सिर शर्म से झुक गया है। आयोजन में अश्लीलता परोसी गई। यह शर्मनाक है। कांग्रेस जिला अध्यक्ष महेंद्र कटारिया ने कहा, जिस तरह के कृत्य किए गए, उससे रतलाम शहर के नागरिक आहत हैं। आयोजकों पर केस किया जाना चाहिए। अन्यथा आंदोलन करेंगे।

Read More: एक दूसरे से शादी करना चाहते थे मामा-भांजी, परिजनों के नहीं मानने पर काटी हाथ की नसें, फिर…

Obscenity case in front of Hanuman ji’s idol: इस पुरे मामले पर रतलाम नगर निगम के महापौर प्रहलाद पटेल का कहना है कि पूरा आयोजन ऑल इंडिया बॉडी बिल्डिंग फेडरेशन का था , मंच पर बैनर के साथ सारी व्यवस्था फेडरेशन की थी हमने सिर्फ खिलाड़ियों को व्यवस्था दी थी ,हमने अच्छी मानसिकता के साथ कार्यक्रम का आयोजन किया था , क्या माता बहनों को अपनी कला का अधिकार नहीं है ? हमने नारी का सम्मान किया , कार्यक्रम की शुरुवात कन्या पूजन से की , कांग्रेस के लोग क्या महिलाओ को तालिबानी रूप में देखना चाहते है ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का कहना है की आयोजन स्थल को गंगा जल से पवित्र करेंगे लेकिन गंगा जल से पवित्र तो कांग्रेस के नेताओ की आँखों को करना पड़ेगा जो दूषित मानसिकता के है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें