Bride and groom did such work in public during marriage

एक विवाह ऐसा भी..! दूल्हा और दुल्हन से सरेआम लोगों ने कराया ऐसा काम, बाराती और घराती का वीडियो हो रहा वायरल

Bride and groom did such work in public during marriage मध्यप्रदेश के रीवा जिले से एक अनोखी शादी की खबर सामने आई है।

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2023 / 04:32 PM IST, Published Date : June 5, 2023/3:26 pm IST

Bride and groom did such work in public : रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले से एक अनोखी शादी की खबर सामने आई है। यहां नशामुक्ति के लिए दुल्हन की अनोखी पहल देखी गई। बिदाई के दौरान बराती और घरातियों को दिलाई नशा न करने की शपथ का वीडियो वायरल हुआ। रीवा पड़रा स्थिति कालोनी में हुई शादी का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसके बाद से यह शादी अब चर्चा का विषय बनी हुई है। वायरल वीडियो में वैवाहिक आयोजन संपन्न होने के बाद बिदाई से ठीक पहले दुल्हन बनी रीवा की बेटी वसुंधरा द्विवेदी बाराती और घरातियों को सपथ दिलाते हुई हुई दिखाई दे रही है।

Read more: Saraipali news: जनपद CEO को ग्रामीणों ने लिखी शिकायत, सरपंच पर लगाए गंभीर आरोप 

बराती और घराती दोनों पक्षों को दिलाई गई शपथ

शादी समरोह में उपस्थित लोगों ने दुल्हन को नशा मुक्ति की शपथ दिलाई। दरअसल रीवा स्थिति पड़रा के रहने वाले सुजीत द्विवेदी की बेटी वसुंधरा का विवाह आज संपन्न हुआ था। वैवाहिक आयोजन के शुभ अवसर पर वसुंधरा ने समाज की बेहतरी के लिए एक खास संदेश दिया है। वैवाहिक आयोजन संपन्न होने के बाद बिदाई से पहले वसुंधरा ने बराती और घराती दोनों पक्षों को कभी भी नशा न करने की शपथ दिलाई है।

भारत को नशा मुक्त बनाने के लिए शख्स ने समर्पित किया अपना पूरा जीवन

Bride and groom did such work in public : समाज सेवी पिता 20 वर्षों से चला रहे नशा मुक्ति आभियान बता दें की वसुंधरा द्विवेदी के पिता सुजीत द्विवेदी समाज सेवी है और शहीद भगत सिंह सेवा समिति के अध्यक्ष है। सुजीत द्विवेदी पिछले 20 वर्षों से भारत को नशा मुक्त बनाने के लिए अपना जीवन समर्पित कर चुके है। सुजीत द्विवेदी की बेटी वसुंधरा द्विवेदी का विवाह गंगेव के पास पहरखा का गांव में कृष्ण कांत तिवारी के साथ संपन्न हुआ है।

Read more: कड़ी टक्कर देने आ रहा Motorola का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन, कम कीमत में फोल्डेबल फोन खरीदने का सपना होगा पूरा! 

कई बार रक्तदान कर कर लोगों को जीवनदान दे चुकी है। वसुंधरा पिता से प्रेरित होकर वसुंधरा पहले भी कई बार रक्तदान कर लोगों को नया जीवन दिया है। अब एक बार फिर वसुंधरा ने अपनी ही शादी के मौके पर विदाई के दौरान बराती और घरात पक्ष के लोगों को नशा से दूर रहने के लिए शपथ दिलाकर समाज के लिए एक खास संदेश दिया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers