There was a stir due to the strange death of a medical student

मेडिकल छात्र की अजीबोगरीब मौत से मचा हड़कंप, डॉक्टर भी नहीं बता पा रहे मौत की वजह ….जानें पूरा मामला

There was a stir due to the strange death of a medical student मेडिकल छात्र की अजीबोगरीब मौत से मचा हड़कंप

Edited By: , November 29, 2022 / 07:57 PM IST

suspicious death of Medical Student: रीवा। श्याम शाह मेडिकल कॉलेज के छात्र कि जिम में संदेहास्प्रद मौत, कालेज चौराहे के समीप स्थित द कर्व जिम में हुई मौत, श्याम शाह मेडिकल कॉलेज में द्वितीय वर्ष का छात्र था ओम गोयल रीवा के श्याम शाह मेडिकल कॉलेज के द्वितीय वर्ष में पढ़ने वाले छात्र की जिम के अंदर संदेहास्पद मौत हो गई। मेडिकल छात्र की मौत के बाद संजय गांधी अस्पताल परिसर में जूनियर चिकित्सकों की भीड़ गई लग चुकी है हर कोई मेडिकल छात्र की मौत की वजह जानने के लिए व्याकुल है।

Read More: ‘मैं संकल्प लेता हूं कि देश का एक-एक हिस्सा वापस लेकर रहूंगा’

2020 बैच का था छात्र

अचानक हुई इस घटना को लेकर हर कोई संशय में है। कोई भी इस संबंध में कुछ भी कह पाने को तैयार नहीं है। फिलहाल मेडिकल कॉलेज छात्रों की एकत्रित हो रही भीड़ को देखते हुए संजय गांधी अस्पताल में पुलिस बल भी पहुंच चुका है। बताया जा रहा है कि मुरैना निवासी मृतक ओम गोयल 2020 बैच के छात्र थे। जो श्याम शाह मेडिकल कॉलेज में द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहे थे ओम गोयल के साथियों का कहना है कि उनके द्वारा दो दिन पहले ही जिम ज्वाइन किया गया था। आज अचानक शाम तकरीबन 7:00 बजे उन्हें से अस्पताल लाया गया जहां उनकी मौत हो चुकी थी।

Read More: ‘मैं संकल्प लेता हूं कि देश का एक-एक हिस्सा वापस लेकर रहूंगा’

जिम संचालक है फरार 

बताया जा रहा है कि घटना के बाद से ही जिम संचालक जिम बंद करके फरार हो चुका है इधर घटना के असली वजह जानने के लिए पुलिस जिम संचालक से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। फिलहाल मृतक के शव को पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल में रखवा दिया गया है। पुलिस सहित चिकित्सकों का मानना है कि, पीएम रिपोर्ट के बाद ही किसी निर्णय में पहुंचा जा सकता है। वहीं दूसरी ओर पुलिस के द्वारा जिम संचालक की तलाश की जा रही है।

Read More: दिग्गज खिलाड़ी की टीम इंडिया से हुई छुट्टी! नहीं खेलेंगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले T20 मैच में