Umesh Yadav ruled out from Team india in 2nd t20 against Australia

दिग्गज खिलाड़ी की टीम इंडिया से हुई छुट्टी! नहीं खेलेंगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले T20 मैच में

दिग्गज खिलाड़ी की टीम इंडिया से हुई छुट्टी! Umesh Yadav ruled out from Team india in 2nd t20 against Australia

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : September 22, 2022/12:04 pm IST

नई दिल्लीः Umesh Yadav ruled out from Team india भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए पहले टी 20 मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ था। अब सीरीज का अगला मैच 23 सितंबर को खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले टीम इंडिया में कुछ बड़े बदलाव हो सकते हैं। दरअसल पिछले मैच में खराब प्रदर्शन करने वाले उमेश यादव को अगले मैच में बाहर बैठना पड़ सकता है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उमेश यादव की जगह जसप्रीत बुमराह को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

Read More: ‘मैं संकल्प लेता हूं कि देश का एक-एक हिस्सा वापस लेकर रहूंगा’

Umesh Yadav ruled out from Team india देश की नामी मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 23 सितंबर को होने वाले दूसरे टी20 मैच में उमेश यादव का बाहर होना तय है। ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है कि पिछले मैच में उमेश यादव का खराब प्रदर्शन देखने को मिला था। हालांकि उमेश यादव उन चुनिंदा खिलाड़ियों में थे, जिन्होंने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को आउट किया। लेकिन उन्होंने दो ओवरों में 27 रन भी दिए थे।

Read More: सरकार के सभी मंत्री देंगे घर-घर दस्तक, पीएम और सीएम को लेकर नागरिकों से पूछेंगे ये सवाल…. जानें

वहीं, जसप्रीत बुमराह अब चोट से उबर चुके हैं और वो पूरी तरह फिट हो गए हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि उमेश यादव की जगह जसप्रीत बुमराह को भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। टीम में अन्य दो तेज गेंदबाजों के तौर पर भुवनेश्वर और हर्षल पटेल को बरकरार रखा जाएगा।

Read More: IPS अधिकारी ने ‘कालीन भैया’ का ऐसा वीडियो किया वायरल, सोशल मीडिया पर मचाया भौकाल 

बता दें कि उमेश यादव ने मोहाली में हुए टी20 में दो ओवर में 27 रन दिए थे। हालांकि उन्होंने अपने दूसरे ओवर में स्टीव स्मिथ और ग्लेन मैक्सवेल के विकेट झटककर भारतीय टीम की वापसी कराई थी। इसके उलट, हर्षल पटेल ने 4 ओवर में 49 रन और भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 52 रन खर्च किए थे। इन दोनों तेज गेंदबाजों को कोई सफलता हासिल नहीं हुई थी।

Read Mroe: Urfi Javed Video: खुलेआम एयरपोर्ट पर फैन ने उर्फी से कर दी ऐसी डिमांड, एक्ट्रेस बोली- ‘दो के साथ का चार्ज लेती हूं….’

ऐसी हो सकती है प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers