Rewa vidhayak viral video

जनता ने देर रात विधायक के निवास का किया घेराव, छज्जे पर टंगे नजर आएं मंत्री जी, जानें क्या है पूरा माजरा

Rewa vidhayak viral video ब्लैक आउट से जनता देर रात तक होती रही परेशान, घर के छज्जे पर नजर आएं मंत्री, जानें पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2023 / 03:13 PM IST, Published Date : July 1, 2023/3:12 pm IST

Rewa vidhayak viral video: रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक जी घर की छत पर खड़े दिखाई दे रहे है और नीचे जनता अपनी परेशानी लेकर उनके घर का घेराव करने आई हुई है। ये वीडियो देर रात का बताया जा रहा है। इस वीडियो में भारी मात्रा में रहवासी दिखाई दे रहें है जो विधायक के घर का घेराव करने आएं है। किसी ने ये वीडियो अपने कैमरे से रिकॉर्ड कर लिया अब ये वीडियो सेशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तो वहीं इस मामलें में अब कांग्रेस ने विधायक को आड़े हाथ लिया है।

Rewa vidhayak viral video: दरअसल, रीवा में हल्की बारिश ने ही बिजली विभाग की पोल खोल दी। थोड़ी सी बारिश से आधे शहर में ब्लैक आउट की स्थिति बन गई। बिजली ठप्प होने के चलते लोगों ने परेशान लोगों ने हंगामा कर दिया। सप्लाई बहाल नहीं होने पर रात के डेढ़ बजे विधायक के घर पहुंच निवास का घेराव किया। कई मोहल्लों में दूसरे दिन बिजली सप्लाई बहाल होने पर लोगों ने आधी रात तक निवास पर बवाल काटा। बारिश में मेंटेनेंस में हुए भ्रष्टाचार की पोल खोल कर रख दी है।

Rewa vidhayak viral video: बिजली बहाल नहीं होने पर कई लोग कार्यालय पहुंचे लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद लोगों ने सीधे पूर्व मंत्री और रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ला के घर की तरफ कूच कर दिया। रात करीब डेढ़ बजे घर पर लोगों की भीड़ लगी रही। पूर्व मंत्री छत पर लोगों के सामने आए। उन्होंने जल्द ही बिजली व्यवस्था बहाल कराने का आश्वासन दिया। विभाग के अधिकारियों को फोन पर निर्देश दिए। इसके बाद सुधार कार्य में तेजी आई। आसपास के मोहल्लों की बिजली हालांकि जल्द ही बहाल हो गई। इसके बाद ही पूर्व विधायक के घर से भीड़ छंटी।

Rewa vidhayak viral video: वहीं इस मामले में कांग्रेस ने विधायक राजेंद्र मिश्र पर निशाना साधा है। कांग्रेस के पीसीसी चीफ के सल्हाकार पीयूष बबेले ने ट्वीट कर लिखा कि “ये है रीवा भाजपा विधायक राजेंद्र शुक्ल जी। जब जनता बिजली कटौती के मुद्दे पर इनसे मिलने गयी महाशय छत से नहीं उतरे,जनता इन्हें सबक सिखाने का आश्वासन दे आयी है।”

ये भी पढ़ें- “मेरा राजनैतिक जीवन बेदाग है, जाकर सीएम से पूछों कि…” जानें किस राजनेता ने कही ये बड़ी बात

ये भी पढ़ें- खटिया पर बैठ, ठेठ देसी अंदाज में अदिवासियों के साथ संवाद करेंगे पीएम मोदी, यहां देखें उनका मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें