BJP sankalp part: बीजेपी के संकल्प पत्र को लेकर मचा बवाल

बीजेपी के संकल्प पत्र को लेकर मचा बवाल, कांग्रेस के विजन डाक्यूमेंट से चोरी का आरोप

BJP sankalp part: बीजेपी के संकल्प पत्र को लेकर मचा बवाल, कांग्रेस ने लगाया विजन डाक्यूमेंट से चोरी करने का आरोप

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : July 4, 2022/5:57 pm IST

BJP sankalp part:  भोपाल। नगरीय निकाय चुनावी शहर संग्राम प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी के जारी संकल्प पत्र को लेकर सियासत शुरू हो गई है। दरअसल बीजेपी ने महापौर प्रत्याशी के लिए 22 बिंदुओं का संकल्प पत्र जारी किया। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि भोपाल नगर निगम के चुनावी संकल्प पत्र में जो वादे और समस्याओं को बताया गया है उन्हें बीते लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के विजन डाक्यूमेंट से ही चुराया गया है।

ये भी पढ़ें- एमपी में शुरू हुई बाड़ाबंदी, जनपद पंचायत में जीते बीजेपी के18 सदस्य हुए लापता

BJP sankalp part: जिसमें गौ वंश संरक्षण के लिए कार्य वाटर बल्क कनेक्शन के स्थान पर व्यक्तिगत कनेक्शन, सालों से कागजों में दफन पुरानी नवबहार सब्जी मंडी प्रोजेक्ट, कवर्ड मीट मार्केट, ट्रांसपोर्ट नगरस, सोलर प्लांट को बढ़ावा देने समेत अन्य मुद्दे शामिल हैं। कांग्रेस ने यह भी आरोप लगाया है कि बीते 13 सालों से भोपाल नगर निगम पर बीजेपी का कब्जा रहा है। इसके अलावा प्रदेश की सत्ता भी बीजेपी के हाथों में रही है। लिहाजा सालों पुरानी समस्याओं का समाधान करने में नाकाम रही बीजेपी ने इस बार फिर जनता को ठगने के लिए यह संकल्प पत्र जारी किया है।

ये भी पढ़ें- काठमांडू में भारतीय दूतावास में एक सुरक्षागार्ड ने खुदकुशी की

BJP sankalp part: कांग्रेस ने संकल्प पत्र में से शहर के ज्वलंतशील मुद्दों के गायब होने का भी आरोप लगाया है। कांग्रेस के आरोप पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने जो वादे किए वो आज तक पूरे नहीं किए गए है। कांग्रेस शासन काल में विकास के दावे भी कागजों से बाहर नहीं निकले। साथ ही बीजेपी ने कांग्रेस के तमाम आरोपों को भी नकारा।

 

 
Flowers