Sagar Crime News Latest

Sagar Crime News : पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद, युवक ने कर दी फायरिंग, दो लोगों की हुई मौत..

Sagar Crime News : पुरानी रंजिश को लेकर हुए विवाद के चलते हुई फायरिंग में एक महिला सहित दो लोगों की जान चली गई साथ तीन अन्य लोग घायल हो गए।

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2023 / 07:17 PM IST, Published Date : December 23, 2023/7:17 pm IST

Sagar Crime News Latest : सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले के बीना में आगासौद थाना क्षेत्र के शेखपुर में पुरानी रंजिश को लेकर हुए विवाद के चलते हुई फायरिंग में एक महिला सहित दो लोगों की जान चली गई साथ तीन अन्य लोग घायल हो गए जिनका इलाज अस्पताल में जारी है। घटना के बाद से आरोपी फरार है जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

read more : CM Dr. Mohan Yadav News : सीएम डॉ. मोहन यादव ने भोपाल-उज्जैन में अधिकारियों के साथ की बैठक, रात को फिर पहुंचेंगे दिल्ली, इन मुद्दों पर होगी चर्चा.. 

Sagar Crime News Latest : जानकारी अनुसार शेखपुर गांव के यादव परिवार पर बंदूक और धारदार हथियारों से लैस पड़ोसी काल बनकर टूट पड़े जिसमें देवर भाभी सहित दो लोगों की मौके पर ही जान चली गई तो वही इसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। मृतक 26 वर्षीय रूपेंद्र यादव और 45 वर्षीय उनकी भाभी सरस्वती की गोली लगने से मौत हुई तो वहीं मलखान यादव सहित अन्य लोग इस हमले में घायल हो गए जिन्हें बीना सिविल अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया।

 

घटनाक्रम की सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा साथ ही एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी है। सभी आरोपी फरार हैं पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यह पूरा घटनाक्रम पुरानी रंजिश को लेकर होना बताया जा रहा है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp