Warrant issued against 6 people including BJP MLA

BJP विधायक समेत 6 लोगों के खिलाफ वारंट जारी, जानें क्या है पूरा मामला…

Warrant issued against 6 people including BJP MLA सागर जिले से एक BJP विधायक प्रदीप लारिया के खिलाफ वारंट जारी हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2023 / 06:14 PM IST, Published Date : May 16, 2023/6:07 pm IST

Warrant issued against 6 people including BJP MLA: सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले से एक BJP विधायक प्रदीप लारिया के खिलाफ वारंट जारी हुआ है। एमपी-एमएलए कोर्ट ने यह वारंट जारी किया। बता दें कि कोर्ट में लगातार अनुपस्थित रहने पर वारंट किया गया। BJP विधायक के साथ अन्य 6 लोगों को भी वारंट जारी किया। बताया जा रहा है कि सागर जिले के नरयावली (सुरक्षित सीट) विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक प्रदीप लारिया के खिलाफ भोपाल की स्पेशल कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

Read more: सुसाइड से पहले गूगल पर सर्च किया How To Hang! एक ही घर में तीन शव बरामद, सामने आया हैरान कर देने वाला खुलासा… 

Warrant issued against 6 people including BJP MLA: यह कोर्ट सांसद और विधायकों के मामलों को देखती है। नरयावली विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत अक्टूबर 2018 में आशीष जैन की हत्या के मामले में चक्का जाम और पथराव की घटना उसमें विधायक प्रदीप लारिया के अलावा छह अन्य नाम हैं जिनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ था 25 मई को भोपाल के कोर्ट में सभी आरोपियों की पेशी है। मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार के रहते पार्टी के ही दलित वर्ग से आने वाले विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ यह गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers