District Collector announced 4 days holiday

sarkari chutti 2023 : कर्मचारियों अधिकारियों के लिए खुशखबरी, जिला कलेक्टर ने 4 दिन के अवकाश की घोषणा, देखें लिस्ट

sarkari chutti 2023: good news for employees and officers, district collector announced 4 days holiday : अवकाश का लाभ सितंबर माह से मिलेगा

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2023 / 04:28 PM IST, Published Date : February 7, 2023/2:38 pm IST

District Collector announced 4 days holiday: इंदौर : सरकारी कर्मचारियों अधिकारियों के लिए के लिए बड़ी खबर। साल 2023 के लिए स्थानीय अवकाश का ऐलान कर दिया गया है। जिसके तहत कर्मचारियों और अधिकारियो को 4 दिन की छुट्टी मिलेगी। कलेक्टर द्वारा जारी आदेश के अनुसार छुट्टी का सिलसिला अहिल्या उत्सव यानि की 13 सितंबर 2023 से शुरू होगा।

यह भी पढ़े : सरकारी योजना: वित्त मंत्री के इस ऐलान से झूम उठेंगे सीनियर सिटीजन, अब खाते में हर महीने आएंगे 20 हजार रुपए

सितंबर माह से छुट्टी का सिलसिला होगा जारी

यह आदेश मध्य प्रदेश के इंदौर कलेक्टर डॉक्टर इलैया राजा टी द्वारा जारी कर दिया है। 4 दिन के अवकाश का लाभ सरकारी कर्मचारियों अधिकारियों को सितंबर माह से मिलने लगेगा।

यह भी पढ़े : Bejod Bastar: ढोकरा शिल्प कला ने कोंडागांव को दिलाया शिल्प नगरी का दर्जा, झितकु मिटकी समिति के अध्यक्ष राजेंद्र बघेल को IBC24 ने किया सम्मानित

कलेक्टर ने जारी किया आदेश

बता दें कि इंदौर के स्थानीय अवकाश की शुरुआत अहिल्या उत्सव से शुरू होगा। जिसके तहत आधे दिन की छुट्टी दिनांक 13 सितंबर 2023 दिन बुधवार को रहेगी इसके साथ ही अनंत चतुर्दशी का दूसरा दिन दिनांक 29 सितंबर 2023 दिन शुक्रवार शामिल है।

यह भी पढ़े : मामा ऐसे नहीं होते! ग्वालियर में 11 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश। मेला घुमाने ले गया था आरोपी मामा

दीपावली के दूसरे दिन भी रहेगा अवकाश

District Collector announced 4 days holiday: इसके अलावा दशहरा का दूसरा दिन दिनांक 25 अक्टूबर 2023 दिन बुधवार और दीपावली का दूसरा दिन दिनांक 13 नवंबर 2023 दिन सोमवार को अवकाश रहेगा। कर्मचारियों को इसका लाभ सितंबर से मिलेगा। इस अवकाश के चलते अधिकारियों और कर्मचारियों को बड़ी राहत मिलेगी।

 
Flowers