Guest teacher was demonstrating with a gun in the rally

Satna news: रैली में बंदूक लेकर प्रदर्शन करना अतिथि शिक्षक को पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज

रैली में बंदूक लेकर प्रदर्शन करना अतिथि शिक्षक को पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज Guest teacher was demonstrating with a gun in the rally

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 05:30 PM IST, Published Date : March 20, 2023/5:21 pm IST

Guest teacher was demonstrating with a gun in the rally: सतना। जिले में एक अतिथि शिक्षक को रैली में बंदूक लेकर प्रदर्शन करना महंगा पड़ गया। पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 30 के तहत कार्रवाई की है। दरसल बरौधा थाना छेत्र में अथिति शिक्षकों की एक बैठक की गई। यह बैठक अतिथि शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष संभू चरण दुबे की अगुआई में संपन्न हुई। गौरतलब है कि अतिथि शिक्षक परमानेंट करने की मांग को लेकर लगातार अपनी लड़ाई लड़ रहे।

Read more:  लोकायुक्त की टीम के जाल में फंसा फूड इंस्पेक्टर, इस मामले में रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ाया

बैठक के बाद सभी अतिथि शिक्षकों ने एक बाइक रैली निकाली, जिसमें सैकड़ों की संख्या में क्षेत्र के अतिथि शिक्षक शामिल हुए। इस बीच नकैला संकुल केंद्र के माद्यमिक स्कूल साड़ा में पदस्त शिक्षक संतोष गुप्ता का एक वीडियो सोसल मीडिया में वायरल हुआ, जिसमे संतोष गुप्ता हाथ में अपनी लायसेंसी बंदूक को लेकर रैली में प्रदर्शन करते देखे गए।

Read more: वार्षिक परीक्षा से वंचित हुआ मूक-बधिर छात्र, कुलसचिव से मदद की गुहार लगाने पर मिला ये जवाब

Guest teacher was demonstrating with a gun in the rally: वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने शिक्षक पर कानूनी कार्रवाई की है। पुलिस ने बताया कि शिक्षक द्वारा आम्स एक्ट के नियमो का उल्लंघन किया गया। जिसपर एक्ट की धारा 30 के तहत कारवाही की गई है,, शिक्षक संतोष पर बरौधा थाना में मामला दर्ज किया गया है,, पुलिस मामले पर अग्रिम कारवाही कर रही।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें