Rajendra Shukla on Kejriwal's arrest

Rajendra Shukla on Kejriwal’s arrest : केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोले डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला, कहा- कोई भी हो घोटाला करेगा तो जेल जाएगा

Rajendra Shukla on Kejriwal's arrest : कोई भी हो घोटाला करेगा तो जेल जायेगा। चाहे कोई भी हो कानून अपना काम करेगा।

Edited By :   |  

Reported By: Mridul Pandey

Modified Date:  March 24, 2024 / 05:01 PM IST, Published Date : March 24, 2024/4:57 pm IST

Rajendra Shukla on Kejriwal’s arrest : सतना। लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी का प्रचार प्रसार जारी है। सतना लोकसभा में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने आज प्रदेश के उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला सतना पहुंचे और एक निजी मैरिज गार्डन में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

Read More : MP Lok Sabha Congress List Update : एमपी में अभी भी 6 सीटों पर फंसा पेंच! कांग्रेस का नए चेहरों पर मंथन जारी, इन नेताओं के नाम आए सामने 

Rajendra Shukla on Kejriwal’s arrest : राजेंद्र शुक्ला ने कहा कांग्रेस डूबती जहाज है। कांग्रेस नेताओ की नीति और सोच और बयानों से कांग्रेस में भगदड़ मची है। कांग्रेस नेता पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हो रहे। बीजेपी मोदी जी के विकास कार्यों और उनकी गारंटी की वजह से पुनः सरकार बनाएगी।

Rajendra Shukla on Kejriwal’s arrest : उन्होंने केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कहा की कोई भी हो घोटाला करेगा तो जेल जायेगा। चाहे कोई भी हो कानून अपना काम करेगा। इस कार्यक्रम में राज्यमंत्री प्रतिमा बागरी, सतना जिले के लोकसभा प्रत्याशी सांसद गणेश सिंह सहित भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भरी संख्या में मौजूद रहे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp