Indecency with Congress MLA Kalpana Verma

Satna News : कांग्रेस नेता ने नशे की हालत में महिला विधायक के साथ कर दी ऐसी हरकत, थाने पहुंचा मामला, जानें फिर क्या हुआ..

Indecency with Congress MLA Kalpana Verma: सतना विधायिका द्वारा उनकी ही पार्टी के एक नेता पर अभद्रता करने की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है।

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2023 / 09:47 PM IST, Published Date : September 28, 2023/9:47 pm IST

Indecency with Congress MLA Kalpana Verma : सतना। सतना में विधायक कल्पना वर्मा द्वारा उनकी ही पार्टी के एक नेता पर अभद्रता करने की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है। आपको बता दे की कल्पना वर्मा कांग्रेस पार्टी से रैगांव विधानसभा क्षेत्र की विधायक है। रोजाना की तरह आज भी वो क्षेत्र के दौरे पर थीं। आज उनका कार्यक्रम सिविल लाइन थाना क्षेत्र के हाथी सेक्टर में था।

read more : Niwari News : गणेश विसर्जन के दौरान हुआ बड़ा हादसा, बेतवा नदी में डूबे 2 युवक 

Indecency with Congress MLA Kalpana Verma : विधायक कल्पना वर्मा ने आरोप लगाया है कि मनोज बागरी बबलू और उनके कुछ साथियों ने शराब पीकर उनकी गाड़ी के सामने आ गए। सभी ने विधायक का विरोध किया जब विधायक कल्पना वर्मा बात करने के लिए गाड़ी से उतरी तो उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की गई। वही उनकी महिला असिस्टेंट के साथ भी धक्का मुक्की की गई।

 

विधायक कल्पना वर्मा ने बताया कि आरोपी मनोज बागरी भी कांग्रेस पार्टी के ही नेता है और टिकट की दावेदारी कर रहे हैं। फिलहाल मामला एक महिला विधायक के साथ अभद्रता से जुड़ा हुआ है। लिहाजा विधायक कल्पना वर्मा ने सिविल लाइन थाने जाकर घटना की जानकारी देते हुए शिकायत दर्ज कराई है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक