Police vehicle accident with truck

Satna News: कैदियों को पेशी के लिए ले जा रहे पुलिस वाहन की ट्रक से ही हुई भिंड़त, हादसे में प्रधान आरक्षक गंभीर रुप से हुए घायल

Satna News: कैदियों को पेशी के लिए ले जा रहे पुलिस वाहन की ट्रक से ही हुई भिंड़त, हादसे में प्रधान आरक्षक गंभीर रुप से घायल Police vehicle accident with truck

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2023 / 03:03 PM IST, Published Date : July 31, 2023/3:00 am IST

सतना: – Police vehicle accident with truckसतना सेंट्रल जेल से कैदियों को जबलपुर पेशी में लेकर जा रहा पुलिस वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया। पुलिस  वाहन की टक्कर ट्रक से हो गई। इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए हैं। वहीं 2 की हालत गंभीर है। सामान्य रूप से घायलों को इलाज के लिए नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया। वहीं गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

दिल्ली में दोगुनी तेजी से बढ़े डेंगू और मलेरिया के मरीज, आंकड़ा पिछले छह साल में सबसे अधिक

जानकारी के अनुसार, सतना सेंट्रल जेल में बंद कैदियों को जबलपुर पेशी में ले जाया जा रहा था। इस दौरान  सामने से आ रही ट्रक ने पुलिस वाहन को टक्कर मार दी। इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए हैं। हादसे में ईएसआई पुष्पराज सिंह, प्रधान आरक्षक दयाशंकर पटेल, आरक्षक ज्ञान प्रताप सिंह, के साथ कुलदीप सिंह और अवध राज सिंह को सामान्य चोटें आई है।जिन्हें नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया गया।

कभी चूल्हे में खाना बनाती थी छत्तीसगढ़ की ये बेटी, अब असम राइफल्स में हुई भर्ती, पिता के छलके आंसू

Police vehicle accident with truckवहीं प्रधान आरक्षक दयाशंकर पटेल और आरक्षक ज्ञान प्रताप सिंह को गंभीर चोटें आई है। लिहाजा दोनों को सतना जिला अस्पताल इलाज के लिए रेफर किया गया। वहीं वाहन में सवार कैदियों को भी मामूली चोटें आई है जिनका इलाज नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया। बहरहाल घटना पर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें

 
Flowers