Woman fell on track from moving train

Satna News: ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोय..’ चलती ट्रेन से ट्रेक पर गिरी महिला, स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर बचाई जान

'जाको राखे साइयां मार सके ना कोय..' चलती ट्रेन से ट्रेक पर गिरी महिला, स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर बचाई जान Woman fell on track from moving train

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2023 / 12:23 PM IST, Published Date : March 3, 2023/12:22 pm IST

Woman fell on track from moving train: सतना। जाको राखे साइयां मार सके ना कोय ये कहावत आपने सुनी जरूर होगी, लेकिन आज देखने को भी मिली। दरअसल, रेलवे स्टेशन में आज एक महिला चलती ट्रेन से ट्रेक पर गिर गई। ट्रेन से प्लेटफार्म पर उतरते वक्त महिला का पैर फिसल गया जिस कारण यह हादसा हुआ। इस दौरान ट्रेन महिला के ऊपर से निकलने लगी। हैरत की बात रही कि इस घटना में महिला बाल-बाल बच गई। स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर जब महिला को बाहर निकाला तो महिला के शरीर पर खरोच तक नहीं थी।

Read More: पत्नी ने रची पति के मौत की खौफनाक साजिश, बेटे-बेटी ने भी दिया साथ, रूह कंपा देगी वारदात

बाथरूम का इस्तेमाल करने चढ़ी थी महिला

घटना उस वक्त की है जब सतना रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म क्रमांक 1 पर सुधा कुशवाहा नामक महिला अपनी ट्रेन का इंतजार कर रही थी। महिला को हैदराबाद जाना था तभी इंटरसिटी एक्सप्रेस प्लेटफार्म में रुकी और महिला बाथरूम का इस्तेमाल करने के लिए ट्रेन पर चढ़ गई। जब तक वह ट्रेन से उतारती ट्रेन चलने लगी और हड़बड़ाहट में ट्रेन से उतरते वक्त महिला का पैर फिसल गया। वह सीधे रेलवे ट्रैक पर जा गिरी। महिला ने सूझबूझ दिखाई और तत्काल रेलवे ट्रैक और प्लेटफार्म के बीच की जगह पर खुद को सुरक्षित कर सीधा लेट गई इस घटना को प्लेटफार्म पर मौजूद लोगों ने देखा और तत्काल ट्रेन की चेन खींच दी।

Read More: परीक्षा केंद्र में खुलेआम नकल करते दिखे 12वीं के बच्चे, वीडियो हुआ वायरल

स्थानिय लोगों ने रेस्क्यू कर बचाई जान

ट्रेन रुकने पर महिला को रेस्क्यू करके सुरक्षित बाहर निकाला गया। हालांकि दहशत की वजह से कुछ वक्त महिला बेसुध हालत में रही, लेकिन बाद में वह पूरी तरह से ठीक हो गई। पास में ही खड़े एक यात्री ने इस पूरे घटना को अपने मोबाइल पर कैद कर लिया। आपको बता दें कि महिला सतना के सिंहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पदेरा गांव की निवासी है जो अपने परिवार के साथ हैदराबाद जाने के लिए सतना रेलवे स्टेशन आई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें