School bus crushed 5 people, angry relatives blocked the national highway

स्कूली बस ने 5 लोगो को कूचला, गुस्साए परिजनों ने नेशनल हाईवे किया जाम

School Bus Crushed 5 People: एक महिला सहित 2 युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। अन्य तीन घायलो को अपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 24, 2022/3:07 pm IST

सीधी। School Bus Crushed 5 People: सीधी-सिंगरौली बाइपास मार्ग में आए दिन दुर्घटना होते जा रही है। दरअसल, घटना सीधी मुख्यालय से 12 किलोमीटर दूर सडक मार्ग पर बम्हनी से कुबरी की ओर जा रही आदिती विद्यालय की है, जहां एक स्कूली बस नें 5 युवकों को रौंद दिया है। बताया जा रहा है, हादसा इतना दर्दनाक था कि एक महिला सहित 2 युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इसके आलावा अन्य तीन घायलो को अपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

भूल से भी इस समय न बांधे भाई की कलाई पर राखी, हो सकता है अपशगुन, यहां देखें रक्षाबंधन का शुभ मुहूर्त

School Bus Crushed 5 People: यह घटना देर रात की बतायी जा रही है, जहाँ घटना के बाद मृतक के परिजन एफआईआर लिखवाने पुलिस चौकी बम्हनी गये जहाँ पर वाहन मालिक को बचाने का पुलिस परिजनो पर दबाव बना रही थी और एफआईआर दर्ज करने मे समय लगा रही थी जिससे गुस्साए परिजनो ने आज रीवा से सिंगरौली नेशनल हाईवे 39 पर दोनो लाश को रखकर चक्का जाम कर हंगामा किया।

बता दें कि इस हंगामे के बाद मार्ग अवरुद्ध हो गया और कई घंटो तक जाम लगा रहा जहाँ कि घटनास्थल पुलिस छावनी मे तबदील हो गया। परिजन अपनी मांग पर अडे रहे जहाँ एसडीओपी के समझाईस और आरोपियों के खिलाफ कडी कार्रवाई के आश्वासन के बाद परिजनों द्वारा चक्काजाम हटा लिया गया है।

और भी है बड़ी खबरें…