SDM Nisha Napit Ki Maut Ka Khulasa

SDM Nisha Napit Ki Maut Ka Khulasa : पति ही निकला SDM निशा नापित का हत्यारा, इस वजह से था नाराज, पुलिस ने किया गिरफ्तार

SDM Nisha Napit Ki Maut Ka Khulasa: मध्यप्रदेश के जिला डिंडौरी में रविवार को SDM निशा नापित की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हुई।

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2024 / 04:39 PM IST, Published Date : January 29, 2024/4:36 pm IST

SDM Nisha Napit Ki Maut Ka Khulasa : डिंडौरी। मध्यप्रदेश के जिला डिंडौरी में रविवार को SDM निशा नापित की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हुई। जिसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुरंत की जांच शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। जिसके बाद डॉक्टर्स ने कहा कि अस्पताल लाने से 5 घंटे पहले ही निशा नापित की मौत हो चुकी ​थी।

read more : Jabalpur News: प्रदेश में 10 से 15 फीसदी घट सकते हैं बिजली के दाम, बिजली कंपनियों की मांग के खिलाफ दायर आपत्ती पर हुई सुनवाई 

SDM Nisha Napit Ki Maut Ka Khulasa : इसके बाद आज SDM निशा नापित की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। बालाघाट डीआईजी मुकेश श्रीवास्तव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि तकिये से मुंह को दबाकर पति द्वारा निशा नापित की हत्या की गई है। इतना ही नहीं इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद साक्ष्य मिटाने के भी प्रयास किए गए।

 

पुलिस ने बताया कि SDM निशा नापित से लगातार पैसों की मांग करता था। साथ ही सर्विस बुक में नामिनी नहीं बनाए जाने से पति लगातार नाराज चल रहा था। पुलिस ने आरोपी पति मनीष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिस पर आईपीसी की धारा 302,304 बी व 201 के तहत मामला दर्ज़ कर दिया गया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp