Senior BJP leader Krishna Murari welcomed the new liquor policy

नई शराब नीति का भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्ण मुरारी ने किया स्वागत, कहा- कांग्रेस फैला रही भ्रम

इंदौर में भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्ण मुरारी मोघे ने नई शराब नीति का स्वागत किया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : January 25, 2022/10:12 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश में अप्रैल से लागू होने जा रही नई शराब नीति के विरोध में कांग्रेस जहां हर दिन अलग अलग रूप में विरोध कर रही है। वहीं भाजपा इसके परे नीति को सही करार कर रही है। इंदौर में भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्ण मुरारी मोघे ने नई शराब नीति का स्वागत किया है।

यह भी पढ़ें: शराबबंदी को लेकर गरमाई सियासत, पूर्व सीएम ने किया 14 फरवरी से अभियान शुरू करने का ऐलान

उन्होंने कहा है कि जब भी परिवर्तन होता है। उसके परिणाम अच्छे हैं या बुरे कुछ समय के बाद आते है। कांग्रेस मुद्दा बनाकर भ्रम फैलाने का काम करती है। किसान बिल किसानों के हितों में था,लेकिन विपक्ष में ऐसा वातावरण बनाया बिल वापस लेना पड़ा,अब किसानो को नुकसान हो रहा है। आज अगर किसान अनाज एक ही स्थान पर बेचने से बांध है,तो वो नुकसानकिसानो का है। उनका हक़ मारा गया है।

यह भी पढ़ें:  मध्यान्ह भोजन के बदले मिलने वाला चावल खाकर बीमार हुए ग्रामीण, लोगों ने प्लास्टिक चावल बताकर लेने से किया इंकार

सरकार कांटेक्ट फार्मिंग का कांसेप्ट लाई थी, क्योंकि एग्रीकल्चर एडवांस हो गई है। संसाधन की कमी है और किसान को खर्चा नहीं निकल पा रहा। उन्होंने कहा कि शराब नीति पर भी कांग्रेस को विरोध करना है। सरकार ने सोच समझ के फैसला लिया है। आने वाले दिनों में परिणाम अच्छे आएंगे।

यह भी पढ़ें:  काम के बोझ से बचने ABFO ने अधिकारियों को भिजवाई फर्जी कोरोना रिपोर्ट, रिपोर्ट की हुई जांच तो पता चला टेस्ट ही नहीं कराया