Bajrangbali is Adivasi Says Congress MLA Arjun Singh Kakodia

‘बजरंगबली आदिवासी हैं’ कांग्रेस विधायक ने पूर्व सीएम की मौजूदगी में दिया बड़ा बयान

'बजरंगबली आदिवासी हैं' कांग्रेस विधायक ने पूर्व सीएम की मौजूदगी में दिया बड़ा बयान! Bajrangbali is Adivasi

Edited By :   Modified Date:  May 7, 2023 / 04:55 PM IST, Published Date : May 7, 2023/4:55 pm IST

सिवनी: Bajrangbali is Adivasi  कर्नाटक के चुनावी मैदान से बजरंग दल को लेकर बचा बवाल अब बजरंगबली तक आ पहुंचा है और देश के कई राज्यों में बजरंगबली को लेकर सियासी बयानबाजी शुरू हो चुका है। सियासी गलियारों में अब बजरंग दल का मुद्दा बजरंगबली तक पहुंच चुका है। इसी कड़ी में कांग्रेस विधायक अर्जुन सिंह काकोडिया ने बजरंगबली को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Read More: सभी के होश उड़ाने आ रहा Samsung Galaxy S23 का नया वेरिएंट, फीचर्स देख खुशी से झूम उठेंगे आप 

Bajrangbali is Adivasi  दरअसल बरघाट विधानसभा से विधायक अर्जुन सिंह काकोडिया सिवनी में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए थे। इस दौरान उनके साथ पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ भी मौजूद थे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अर्जुन सिंह काकोडिया ने कहा कि प्रभु श्रीराम को आदिवासियों ने सहायता दी थी, जंगल में श्रीराम की मदद करने दूसरी सेना नहीं गई थी।

Read More: पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं’ की शूटिंग हुई शुरू, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

उन्होंन बजरंगबली के नाम पर प्रदर्शन करने वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि नाम लेकर कोई सड़क पर उतरेगा, बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बता दें कि इससे पहले छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता नंद कुमार साय ने बजरंगबली को आदिवासी बताया था। हालांकि तब वो भाजपा के और राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के अध्यक्ष थे। हाल ही में उन्होंने भाजपा छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ले ली है।

Read More: रूस का यूक्रेन पर अब तक का सबसे बड़ा हमला, फॉस्फोरस बम के हमले से जल उठा पूरा शहर! देखें 

बता दें कि कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में जनता से वादा किया है कि अगर उनकी पार्टी चुनाव जीतकर आती है तो बजरंगदल पर प्रतिबंध लगा देगी। चुनावी घोषणा पत्र जारी होते ही देश के कई राज्यों में इस मुद्दे को लेकर बवाल मच गया है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक